Headlines

Nokia C12 Pro हुआ 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, 1 साल तक खराब होने पर डायरेक्ट वापस, 7 हजार से कम कीमत

Nokia C12 Pro हुआ 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, 1 साल तक खराब होने पर डायरेक्ट वापस, 7 हजार से कम कीमत

Nokia ने भारत में एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर Nokia C12 Pro को लॉन्च कर दिया है। HMD ग्लोबल द्वारा पेश किया गया यह फोन 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले से लैस है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। यहां हम आपको Nokia C12 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Nokia C12 Pro की कीमत और उपलब्धता

Nokia C12 Pro के 2GB RAM वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। और 3GB RAM वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन कलर ऑप्शन के मामले में Light Mint, Charcoal और Dark Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। बिक्री के लिए यह फोन विभिन्न ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और Nokia.com पर उपलब्ध होगा।
 

Nokia C12 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Nokia C12 Pro में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 2D टफेंड ग्लास से प्रोटेक्टेड है। नोकिया के इस फोन में ऑक्टा कोर Unisoc SC9863A1 दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में अधिकतम 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। 

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Nokia C12 एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। कंपनी दो साल तक रेगुलर सिक्योरिटी अपडेट का वादा करती है। यह फोन 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन IP52 रेटिंग के साथ आता है, जिससे धूल और छींटों से सुरक्षा सुनिश्चित होती है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो नोकिया सी12 प्रो में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *