Headlines

Xiaomi Mijia Full-Effect Air Purifier Launched Price 3699 99 Percent Virus Removal Advance Sensors Specifications Features Availability

Xiaomi Air Purifier Launched: 99% वायरस को खत्म करता है शाओमी का नया एयर प्यूरीफायर! जानें कीमत

Xiaomi ने मंगलवार को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप एयर प्यूरीफायर, Mijia Full-Effect Air Purifier लॉन्च किया। एयर प्यूरीफायर कंपनी के दावे अनुसार, एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो हवा को बेहतर तरीके से शुद्ध करता है। इसका डिजाइन पिछले फ्लैगशिप मॉडल की तुलना में काफी अलग है और कंपनी का कहना है कि यह डिजाइन परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में भी मदद करता है। शाओमी एयर प्यूरीफायर पांच सेंसर और एक EBM DC फैन से लैस है, जो 12500 लीटर प्रति मिनट की दर से एयर वॉल्यूम डिलीवर करता है। इसके अलावा यह काम करते समय 30.7 डेसिबल का शोर करता है।

Xiaomi ने Mijia Full-Effect Air Purifier को चीन में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 3,699 युआन (करीब 44,500 रुपये) है। फ्लैगशिप प्यूरीफायर कई एडवांस प्यूरीफिकेशन टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स से लैस आता है। कंपनी का कहना है कि इसे 31 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

फीचर्स की बात करें, तो Mijia Full-Effect Air Purifier 7-लेयर प्योरिफिकेशन सिस्टम से लैस है, जिसमें प्राइमरी फिल्टर के साथ-साथ ड्यूरेबल फिल्टर, हाई-एनर्जी फील्ड, कार्बन एरे, एल्डिहाइड फिल्टर, यूवी मॉड्यूल और सेल्फ-क्लीनिंग फिल्टर शामिल हैं। एयर प्यूरीफायर केवल 17 मिनट में 90 वर्ग मीटर के स्थान को शुद्ध कर सकता है और इसमें 99.99% वायरस हटाने की दर और 99.05% फॉर्मेल्डिहाइड हटाने की दर है। 

फुल-इफेक्ट एयर प्यूरीफायर अल्ट्रा 5 सेंसर और एक ईबीएम डीसी फैन से लैस है, जो 12500 लीटर प्रति मिनट एयर वॉल्यूम डिलीवर करता है। Xiaomi का दावा है कि नए मिजिया फुल-इफेक्ट एयर प्यूरीफायर में एल्डिहाइड को विघटित करने की क्षमता है, जो पानी और कार्बन डाइऑक्साइड में फॉर्मलाडेहाइड को पूरी तरह से विघटित कर सकता है। इसमें American Kimberly फिल्टर पेपर का भी उपयोग किया गया है, जिसमें हाई डस्ट-होल्डिंग क्षमता होती है।

जब यह एक्टिव होता है, तो यह केवल 30.7 डेसिबल साउंड पैदा करता है, जो सोते समय शायद आपको परेशान न करे। इसमें फ्रंट में एक छोटा डिस्प्ले दिया गया है, जो ज्यादातर एयर प्यूरीफायर के समान सभी अहम डिटेल्स दिखाता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *