Headlines

कुम्हारी बैंक एटीएम काटकर चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा…

कुम्हारी।बैंक एटीएम काटकर चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह को दुर्ग पुलिस ने रंगे हाथों घेराबंदी कर धर दबोचा. नाबालिगों का यह गैंग बालाघाट मध्यप्रदेश का है, जो कुम्हारी थाना क्षेत्र में स्थित एचडीएफसी बैंक को निशाना बनाकर गैस कटर से शटर को काटकर अंदर दाखिल हुए थे. सूचना मिलने पर कुम्हारी थाना प्रभारी और 112 की टीम तत्काल पहुंची और घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा.यह घटना मंगलवार देर रात करीब 3 बजे की है. बताया जा रहा कि एटीएम में करीब 11 लाख 48 हजार रुपए थे. सुधांशु बघेल थाना प्रभारी कुम्हारी दुर्ग के नेतृत्व में एएसआई मानसिंह सोनवानी, आरक्षक राजकुमार सिंह, देवप्रकाश वर्मा, चालक यशवंत साहू ने रात्रि में गश्त के दौरान अपनी सूझबूझ और दक्ष पुलिसिंग से यह सफलता पाई और आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा.

एसपी डाॅक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि तीनों आरोपी बिना नंबर की बाइक का इस्तेमाल कर एटीएम पर पहुंचे थे। दुर्ग पुलिस की रात्रि पेट्रोलिंग पार्टी की त्वरित कार्यवाही के कारण रात दो बजे तीनों को पकड़ा गया है। यह गिरोह पूर्व में कई चोरी की घटनाओं में शामिल रहा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सभी आरोपी नाबालिग हैं तथा उनकी उम्र 17 से 18 वर्ष के बीच है। ये सभी बिना नंबर की बाईक से एटीएम पहुंचे और मुंह पर गमछा लपेट भीतर प्रवेश कर मशीन काटने का प्रयास कर रहे थे।

कई एटीएम में कर चुके हैं चोरी
दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि ये एटीएम काटने वाला पूरा गिरोह है। इन लोगों ने कई दूसरी जगह एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर सारा डिटेल निकालेगी

आईजी ने कुम्हारी पुलिस की टीम को दिया ईनाम
दुर्ग आईजी आनंद छाबड़ा ने इस सफलता के लिए कुम्हारी थाने की टीम को 10 हजार रुपए का नगद इनाम दिया है। इनाम पाने वालों में कुम्हारी थाने के टीआई सुधांशु बघेल, एएसआई मानसिंह सोनवानी, आरक्षक राजकुमार सिंह, देव प्रकाश शर्मा और चालक यशवंत साहू शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *