राजधानी मे कैंट RO के नाम पर नकली प्रोडक्ट बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

रायपुर। रायपुर पुलिस ने जानी-मानी कंपनी कैंट RO के नाम पर नकली प्रोडक्ट बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी वॉटर फिल्टर ‘कैंट आरओ’ के नकली प्रोडक्ट को असली बताकर लोगों को बेच देता था। आरोपी की दुकान रायपुर के फाफाडीह स्थित टिंबर मार्केट में है। गंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी योगेश पटेल की वॉटर फिल्टर सेलिंग और रिपेयरिंग की दुकान है। आरोपी की दुकान का नाम पाटीदार एक्वा शॉप है। योगेश कैंट RO कंपनी के प्यूरीफायर समेत अन्य नकली पार्ट्स बेच रहा था, जिसकी जानकारी मोहम्मद तौकीर निवासी नोएडा को मिली। तौकीर कैंट कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर काम करते हैं। उन्होंने 20 मार्च को गंज थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस को शिकायत मिली कि रायपुर में एक व्यक्ति फेमस कंपनी के नकली प्रोडक्ट की डीलिंग असली बताकर करता है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की दुकान में छापा मारा। छापेमारी के दौरान शॉप से कैंट RO कंपनी के प्यूरीफायर का नकली सेडीमेंट फिल्टर 35 नग, कार्बन फिल्टर 37 नग, मैम्बरीन 18 नग, वॉटर पम्प हेड 14 नग और पावर कन्ट्रोलर 39 नग बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जब्त सामान की कुल कीमत लगभग 1 लाख 40 हजार रुपए है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *