Headlines

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट…

गौरेला पेंड्रा।गौरेला थाना क्षेत्र के गांव में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता को जब खुद के ठगे जाने का अहसास हुआ तो वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ़ अपराध दर्ज कराया है। वहीं, थाने में एफआईआर दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस मामले में आरोपी को खोजने में जुट गई है।

पूरा मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और गांव में ही रहने वाले युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का अपराध दर्ज कराया। पीड़िता के अनुसार आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला है उसने पहले युवती को अपने बातों में फसाया और उसके बाद धीरे-धीरे दोनों में काफी बातचीत और मेल मिलाप बढ़ने के बाद आरोपी ने उसे शादी का प्रलोभन देकर लगातार उसके साथ संबंध बनाये।

कई बार युवती ने आरोपी युवक को शादी करने के लिए कहा तो आरोपी युवक उसे कुछ ना कुछ बहाना कर टाल देता। काफी समय बीतने के बाद जब युवती को एहसास हो गया कि आरोपी युवक उसके साथ शादी नहीं करेगा तो युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उसके बाद एक राय होकर युवती और परिजन सीधे गौरेला थाने पहुंचे। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर गौरेला पुलिस ने गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का अपराध पंजीबद्ध कराया।

वहीं, घटना की जानकारी कहीं से आरोपी युवक को लग गई और वह फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। जीपीएम पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *