Headlines

CG: TI की गुंडागर्दी- 10-12 फल दुकानदारों को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बदन पर कई जख्म, इलाके में आक्रोश, देखिए ये VIDEO-

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक बेरहम TI की काली करतूत सामने आई है. यातायात प्रभारी महेश्वर सिंह ने फल दुकानदारों को जमकर पीटा है. यातायात प्रभारी की गुंडागर्दी से बवाल हो गया है. लोगों में खासा आक्रोश है. 10-12 दुकानदारों की पिटाई की है. थाने में लोग हंगामा कर रहे हैं.

दरअसल, TI ने सड़क किनारे फल दुकान लगाने वाले दुकानदारों की सारेआम पिटाई की है. शहर के नवीन बाजार की घटना है. सड़क से फुटकर व्यापारियों को हटाने को लेकर जमकर पिटाई की।

फल व्यापारियों में यातायात प्रभारी के खिलाफ भारी आक्रोश है. फल व्यापारियों कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर रावटे मौके पर पहुंची. जहां लोगों को समझाने की कोशिश कर रही हैं.

फल व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की बातचीत नहीं की गई. हम सब अपने दुकान में थे. जहां अचानक पुलिस दुकान के सामने पहुंची. वहां 10 से 12 फल व्यापारियों को डंडे से मारपीट की. बीच बचाव करने आए उसके साथ भी बदसूलकी की गई है.

वहीं एडिशनल एसपी मनीषा रावटे ने बताया कि फल व्यापारियों के द्वारा आरोप लगाया है. मारपीट करने के मामले की जांच कराई जा रही है. सभी व्यापारियों को समझाइश देकर वापस भेज दिए हैं.

देखिए VIDEO-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *