Headlines

खनक बुद्धिराजा की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘एक कोरी प्रेम कथा’ का टीज़र हुआ रिलीज़..

अपनी पहली फिल्म ‘एक कोरी प्रेम कथा’ की रिलीज़ से पहले ही चर्चा में आई अभिनेत्री खनक बुद्धिराजा ने आज फ़िल्म का पहला टीज़र सोशल मीडिया पर जारी किया. टीज़र ने रिलीज़ होते ही धूम मचा दी है और जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है. इस फ़िल्म में खनक बुद्धिराजा का किरदार बेहद अलग है जो लोगों को ना सिर्फ़ पसंद आएगा बल्कि उनके दिलों को भी छू लेगा.

उल्लेखनीय है ‘एक कोरी प्रेम कथा’ के टीज़र जारी करने‌ के साथ ही खनक बुद्धिराजा ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि उनकी डेब्यू फ़िल्म का प्रीमियर लंदन में किया जाएगा! उनके इस ऐलान ने फ़िल्म के प्रति लोगों की जिज्ञासा को और भी बढ़ा दिया है.

यहां देखें फ़िल्म का टीज़र:
https://www.instagram.com/reel/CqFP1BrDyc-/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

‘एक कोरी प्रेम कथा’ में खनक बुद्धिराजा के‌ अलावा राज बब्बर, पूनम ढिल्लन, अक्षय ओबेरॉय जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे. उल्लेखनीय है कि यह फ़िल्म साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है.

फ़िल्म ‘एक कोरी प्रेम कथा’ का मक़सद समाज में व्याप्त शादी से जुड़ी एक बेहद पुरानी कुप्रथा की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करना है. इसे भारत में मूलत: कुकड़ी प्रथा के नाम से भी जाना जाता है, जिसका चलन आज भी देश के विभिन्न इलाकों में देखा जा सकता है. इस कुप्रथा के तहत लड़कियों के कौमार्य का परीक्षण किया जाता है. इतना ही नहीं, शादी के पहले कुंवारी नहीं रहने वाली लड़कियों की चिकित्सा के माध्यम से लड़कियों के कौमार्य को फिर से अक्षुण्ण बनाने की प्रक्रिया पर भी रौशनी डाली गई है. अंग्रेज़ी में इस तरह की सर्जरी को ‘रीवर्जिनाइज़ेशन’ के नाम से जाना जाता है.

बहरहाल, फ़िल्म के टीज़र के रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित नज़र आ रही खनक बुद्धिराजा ने इस मौके पर कहा, “मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘एक कोरी प्रेम कथा’ के टीज़र लॉन्च को लेकर काफ़ी रोमांचित महसूस कर रही हूं. यह एक महिला प्रधान फ़िल्म है जिसे सोशल ड्रामा के तौर पर पेश किया गया है. यह फ़िल्म एक संजीदा विषय पर बनी अलहदा किस्म की फ़िल्म है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देगी.”

ग़ौरतलब है कि अपनी डेब्यू फ़िल्म के अलावा खनक बुद्धिराजा जल्द ही एक दूसरी फ़िल्म में भी नज़र आएंगी जिसका नाम है ‘जॉनी जम्मर’. इस फ़िल्म में खनक के साथ अनुज विरमानी, विजय राज, जाक़िर हुसैन और बिजेंदर काला मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे जबकि इस फ़िल्म के निर्देशक सौरभ वर्मा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *