Headlines

Redmi A2 आया गूगल प्ले कंसोल पर नजर, 5000mAh बैटरी, MediaTek Helio G36 के साथ लेगा एंट्री

Redmi A2 आया गूगल प्ले कंसोल पर नजर, 5000mAh बैटरी, MediaTek Helio G36 के साथ लेगा एंट्री

Redmi जल्द ही अपना नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Redmi A2 ग्लोबल मार्केट में लेकर आने वाली है। Redmi A1 के अपग्रेड के तौर पर आने वाला यह स्मार्टफोन विभिन्न वेबसाइट्स जैसे कि भारतीय स्टैंडर्ड ब्यूरो और NBTC आदि पर नजर आया है। हाल ही में इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस से लेकर यूरोप में होने वाली कीमत लीक हुई है। इसके अलावा फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नजर आए हैं।

Mysmartprice के अनुसार, Redmi A2 मॉडल नंबर 23026RN54G के साथ Google Play कंसोल पर नजर आया है, जहां इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। MediaTek Helio G36 SoC पर चलने वाला स्मार्टफोन अपने 4 प्राइमेरी A53 कोर के लिए 2.3GHz की पीक क्लॉक स्पीड और सिल्वर कोर के लिए 1.8GHz का पीक क्लॉक स्पीड का दावा करता है। फोन में PowerVR GE8320 GPU भी है। Google Play कंसोल लिस्टिंग से साफ होता है कि फोन में एचडी+ डिस्प्ले और कम से कम 2GB RAM होगा। यह फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर काम करेगा।

लिस्टिंग के साथ एक फोटो भी है, जिसमें फोन के फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में एक होल-पंच कटआउट नजर आता है। हालांकि पिछली लीक में बताया गया था कि फोन में फ्रंट कैमरे के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच होगा। इन फीचर्स के अलावा Redmi A2 बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ किफायती ऑप्शन होने की उम्मीद है।

पिछली लीक्स के मुताबिक, Redmi A2 में 6.52 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi A2 में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग का सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए इस फोन में सिंगल स्पीकर, 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0 और 2.4GHz वाई-फाई दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 13 गो एडिशन पर काम करता है।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *