Headlines

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G लॉन्च से पहले आया नजर, 108MP कैमरा, 8GB RAM के साथ धांसू होंगे फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G लॉन्च से पहले आया नजर, 108MP कैमरा, 8GB RAM के साथ धांसू होंगे फीचर्स

OnePlus भारतीय बाजार में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को 4 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। मार्केट में इस फोन की एंट्री को लेकर घोषणा आधिकारिक रूप से वनप्लस ने की थी। यह फोन पहले ही NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आ चुका है, जिससे पता चलता है कि यह जल्द ही ग्लोबल लेवल पर उपलब्ध होगा। यहां हम आपको OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Gizmochina के मुताबिक, NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G CPH2465 मॉडल नंबर के साथ नजर आया है। हालांकि लिस्टिंग ने किसी भी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी है।
 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

अनुमानित स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.7 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। ऐसी संभावना है कि इस फोन में Adreno 619L GPU के साथ ऑक्टा कोर Snapdragon 695 8nm दिया जाएगा। स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में 6GB या 8GB LPDDR4X RAM और 128GB/256GB UFS 2.2 स्टोरेज दी जाएगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सेफ्टी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात की जाए तो इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल सिम सपोर्ट, 5जी SA/NSA, 4G VoLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 67W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर काम करेगा। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *