Headlines

CG: शराब के नशे में निरीक्षक घुसा महिला हॉस्टल… आदिवासी लड़की को जड़ दिए थप्पड़… अश्लील शब्दों का प्रयोग कर गाली भी दिया, अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बेहद ही शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निरीक्षक शराब के नशे में धूत होकर महिला हॉस्टल में जबरदस्ती घुसकर आदिवासी युवती से मारपीट कर रहा है। इतना ही नहीं अपहरण कर जान से मारने की भी धमकी दी है। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जो अब वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि, मारपीट करने वाला निरीक्षक राकेश चौबे ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर पदस्थ है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। हॉस्टल संचालिका ने मीडिया को बताया की निरीक्षक द्वारा यह कृत्य केवल उसकी गैर वाजिब मांगों को पूरी ना करने पर किया गया है।

मुख्यालय रायपुर में पदस्थ निरीक्षक राकेश चौबे द्वारा शुक्रवार को वर्दी में आकर जबरदस्ती अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला के घर पर संचालित हॉस्टल में घुसकर शराब के नशे में युवती से मारपीट व गाली गलौज करता है, जहां पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है। हास्टल संचालिका ने बताया की निरीक्षक चौबे ने हास्टल में तोड़फोड़ भी की, इसके बाद अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी आदिवासी युवती को दी।

निरीक्षक राकेश चौबे ने युवती को इस मामले की शिकायत कहीं पर भी करने पर झूठे मामले में फंसाने, अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने इस घटना के बाद इसकी शिकायत गंज थाने और एसएसपी से भी की। एसएसपी ने मामले को तत्काल संज्ञान लेते हुए निरीक्षक राकेश चौबे को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *