Headlines

Honor Play 7T launching 28th March design revealed with 8GB RAM 6000mAh battery & more

6000mAh बैटरी, 8GB रैम, डुअल कैमरा के साथ आएगा Honor Play 7T स्‍मार्टफोन, डिजाइन आया सामने

स्‍मार्टफोन ब्रैंड ऑनर (Honor) भारत में बहुत एक्टिव नहीं है, लेकिन अपने होम मार्केट में यह लगातार नए प्रोडक्‍ट्स पेश कर रहा है। कंपनी 28 मार्च को चीन में Honor Play 7T स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने जा रही है। इसे पिछले साल आए ऑनर Play 6T का सक्‍सेसर बताया जा रहा है। ब्रैंड ने अपने अपकमिंग स्‍मार्टफोन का एक पोस्‍टर रिलीज किया है, जिससे उसके फ्रंट और बैक डिजाइन की झलक मिलती है। कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा भी कर दिया गया है। मिड-रेंज में आने वाला Honor Play 7T क्‍या कुछ खूबियां समेटे हुए है, आइए जानते हैं। 

ऑनर की ओर से शेयर किए गए पोस्‍टर को देखकर पता चलता है कि Honor Play 7T स्‍मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। बैक साइड में एलईडी लाइट भी दिखाई देती है। फ्रंट की तरफ डिस्‍प्‍ले में ड्रॉप नॉच स्क्रीन होगी। नीचे की तरफ 3.5एमएम का हेडफोन जैक, टाइप-सी यूएसबी पोर्ट और स्‍पीकर ग्रिल होगा। कहा जा रहा है कि स्‍मार्टफोन में फ‍िंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।  

रिपोर्टों के अनुसार, ऑनर के नए स्‍मार्टफोन में 6.74 इंच का एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फुल एचडी रेजॉलूशन के साथ यह डिस्‍प्‍ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन को 128 जीबी और 256 जीबी स्‍टोरेज ऑप्‍शन में लॉन्‍च किए जाने की तैयारी है। कम से कम 8 जीबी रैम के साथ यह स्‍मार्टफोन आएगा और मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर से लैस होगा। रैम और प्रोसेसर अंदाजा देते हैं कि परफॉर्मेंस के मामले में यह फोन मिड रेंज की बाकी डिवाइसेज को कड़ी चुनौती देगा। 

Honor Play 7T में 6000एमएएच की बैटरी दी जाएगी। कहा जा रहा है कि यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम से लैस होगा और ऑनर के मैजिक ओएस पर चलेगा। इस फोन को टाइटेनियम सिल्वर, मैजिक नाइट ब्लैक और चार्म सी ब्लू कलर ऑप्‍शंस में पेश किया जा सकता है। फोन की बड़ी बैटरी को जल्‍द चार्ज करने के लिए बॉक्‍स में  22.5W का चार्जर भी दिया जा सकता है। ग्‍लोबल मार्केट्स में Honor Play 7T की उपलब्‍धता के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। भारत में यह फोन कब तक लॉन्‍च होगा, लॉन्‍च होगा भी या नहीं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।  
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *