Headlines

OnePlus 11 5G Jupiter Rock Edition Launching on 29th March design features specs & more

OnePlus 11 5G का स्‍पेशल एडिशन 29 मार्च को लॉन्‍च होगा, पकड़ते ही लगेगा कूल-कूल!

स्‍मार्टफोन ब्रैंड वनप्‍लस (Oneplus) का फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 11 5जी (OnePlus 11 5G) एक नए अवतार में पेश होने वाला है। कंपनी ने कहा है कि वह 29 मार्च को चीन में वनप्लस 11 5G का जुपिटर रॉक एडिशन लॉन्‍च करेगी। यह एक लिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन होगा। लिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन्‍स की जब बात आती है, तो ज्‍यादातर कंपनियां डिजाइन और मटीरियल से ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करती हैं। वनप्लस 11 5G जुपिटर रॉक एडिशन (OnePlus 11 5G Jupiter Rock Edition) में क्‍या खास होने वाला है, यह अभी सीक्रेट है। 

हालांकि पिछले दिनों फोन की एक लाइव इमेज लीक हुई थी, उसमें क्रीम कलर का बैक दिखाया गया था, जो बृहस्‍पति ग्रह के कलर्स के मिलता-जुलता है। यानी कंपनी ने अपने नए स्‍मार्टफोन को जो नाम दिया है, वह उसकी भावनाओं के अनुरूप है।  रिपोर्टों के अनुसार, वनप्‍लस के प्रेसिडेंट ली जी कह चुके हैं कि जुपिटर रॉक एडिशन एकदम अलग होगा। लिमिटेड टाइम के लिए इस फोन को लॉन्‍च किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी लॉन्‍च इवेंट में इसकी खूबियों का खुलासा करेगी। 

इस डिवाइस को लेकर बीते दिनों टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने कहा था कि अपकमिंग वनप्‍लस स्‍मार्टफोन में बैक पैनल में एक खास तरह के मटीरियल का इस्तेमाल किया जाएगा। इसे स्पेस मटीरियल कहा है जो कि अभी तक किसी भी डिवाइस में किसी भी कंपनी ने इस्तेमाल नहीं किया है। इससे फोन टच करने में कुछ ठंडा महसूस होगा।
 

OnePlus 11 5G के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

OnePlus 11 5G में 6.7 इंच का क्वाड HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440×3216 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz तक है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया गया है। स्टोरेज के लिए इस फोन में 16GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। यह Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर रन करता है।

OnePlus 11 5G में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कहा गया है कि इसे फुल चार्ज होने में 25 मिनट का समय लगता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में UFS 4.0 स्टोरेज, यूएसबी टाइप सी पोर्ट,5G, 4G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, ए-जीपीएस और एनएफसी दिया गया है। इस फोन का वजन 205 ग्राम है। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *