Headlines

Realme के इस सस्ते फोन को जमकर खरीद रहे लोग, सिर्फ 5 घंटे में बिकीं 1 लाख यूनिट्स

Realme के इस सस्ते फोन को जमकर खरीद रहे लोग, सिर्फ 5 घंटे में बिकीं 1 लाख यूनिट्स

Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme C55 को लॉन्च किया था और इस फोन की पहली सेल कल यानी कि 28 मार्च को शुरू हुई थी। बिक्री शुरू होने के इतने कम समय में ही यह फोन सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन गया है और इसकी 1 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं।

एक ऑफिशियल घोषणा के मुताबिक, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने दावा किया कि सेल के लिए उपलब्ध होने के बाद सिर्फ 5 घंटे में 1,00,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री के साथ Realme C55 ने एक नया बेंचमार्क बनाया है। हालांकि इस फोन को लेकर यह अकेली उपलब्धि नहीं है, क्योंकि कंपनी को C55 मॉडल के लिए 66 हजार से ज्यादा प्री-ऑर्डर भी मिले थे। यह Realme C सीरीज के किसी स्मार्टफोन के लिए अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा था।
 

Realme C55 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Realme C55 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो यह फोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध है। बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड से भुगतान पर 500 रुपये तक छूट मिल सकती है।
 

Realme C55 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Realme C55 में 6.72 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC प्रोसेसर से लैस है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सेफ्टी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कलर ऑप्शन के लिए यह फोन Sun shower और Rainy Night में उपलब्ध है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme C55 के रियर में 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में वाई-फाई, ब्लटूथ 5.2, 4G/LTE, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। Realme के इस फोन में 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *