Headlines

OnePlus Nord CE 3 Lite price in india expected rs 21999 with 108MP camera teased 5000mah battery more specification details

OnePlus Nord CE 3 Lite Launch: 108MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 3 Lite, सामने आए कैमरा फीचर्स

OnePlus का OnePlus Nord CE 3 Lite मिडरेंज स्मार्टफोन कहा जा रहा है जो कि 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी आए दिन इस फोन को लेकर कोई न कोई खुलासा कर रही है। OnePlus Nord CE 3 Lite के मेन स्पेसिफिकेशंस को लेकर एक-एक करके ब्रैंड की ओर से पर्दा उठाया जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने इसकी बैटरी और कलर वेरिएंट्स को लेकर टीजर जारी किया था। अब नए अपडेट में इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में पोस्टर टीज किया गया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट। 

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में 4 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। फोन को लेकर OnePlus India की ओर से ताजा अपडेट दिया गया है। वनप्लस अधिकारिक भारतीय वेबसाइट (OnePlus India Official Website) पर Nord CE 3 Lite को 108MP कैमरा के साथ टीज किया गया है। यहां इसके कैमरा फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट में 108 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 3X जूम भी होगा। टीजर में देखा जा सकता है कि कैमरा के लिए दो कटआउट रिंग्स कंपनी ने दिए हैं। ऊपर वाले कटआउट में मेन कैमरा देखा जा सकता है, जबकि नीचे वाले कटआउट में दो कैमरा दिए गए हैं। सेकंड मॉड्यूल में मेक्रो शूटर देखने को मिलेगा, जिसका इशारा कंपनी ने इस टीजर में भी दिया है। इन दोनों कैमरा मॉड्यूल्स के बीच में दाहिनी तरफ LED फ्लैश दिया गया है। 

dd531k8g

Photo Credit: OnePlus India
 

​इससे पहले कंपनी ने इसके बैटरी स्पेसिफिकेशंस को लेकर ट्वीट किया था। ट्वीट में फोन का डिस्प्ले भी दिखाई दिया जिसमें फ्लैट डिस्प्ले का संकेत मिलता है। इसमें साइड्स कर्व्ड देखे जा सकते हैं। फोन के राइट साइड में पावर बटन और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर आ सकते हैं। इसमें बॉटम में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। 
OnePlus Nord CE 3 Lite के स्पेसिफिकेशंस देखें तो अभी तक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन Android 13 आधारित OxygenOS 13 के साथ आ सकता है। इसमें 6.72 इंच का 1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला LCD डिस्प्ले बताया गया है। फोन में Snapdragon 695 5G SoC देखने को मिल सकता है और साथ में 12GB तक RAM और 128GB स्टोरेज की पेअरिंग दी जा सकती है। 

डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी होगी जिसके साथ में 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन के डाइमेंशन 165.5 x 76 x 8.3 mm बताए गए हैं। वहीं, वजन 195g बताया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.1, Wi-Fi, GPS, NFC, और USB Type-C पोर्ट भी देखने को मिल सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *