Headlines

भिलाई 3 में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के घर ईडी का छापा, कांग्रेसियों का धरना, सीआरपीएफ के जवान मौजूद

भिलाई-3। गांधी नगर निवासी अचल भाटिया के घर ईडी ने शुक्रवार की दोपहर छापा मारा। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी अचल भाटिया के घर चार वाहनों से ईडी के करीब आठ अधिकारी पंहुचे। देर शाम तक कार्रवाई जारी है। इस दौरान कांग्रेसी एवं कई ट्रांसपोर्ट व्यवसायी भी वहां पहुंच गए और ईडी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सुरक्षा के लिहाज से स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

भिलाई-दुर्ग में बीते 28 मार्च से ईडी की टीम सक्रिय है। यहां पर अधिकारी, व्यापारियों के यहां दबिश देकर जांच कर रही है। इसमें एक लोहा व्यापारी एवं एक शराब व्यापारी के घर छापा भी शामिल है। आज शुक्रवार को भिलाई-3 में दोपहर 12 बजे ईडी की टीम ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायी अचल भाटिया के घर पर छापा मारा। बता दें कि अचल का संयुक्त परिवार है। कार्रवाई के दौरान घर से किसी भी सदस्य को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है। मकान के बाहर सीआरपीएफ के जवान मौजूद हैं।

घर के भीतर कार्रवाई, बाहर नारेबाजी

ईडी के छापा की जानकारी लगने के बाद भिलाई-चरोदा निगम महापौर निर्मल कोसरे सहित कांग्रेसी एवं क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी गांधी नगर स्थित अचल भाटिया के घर के सामने जुट गए हैं। उन्होंने घर के सामने ही पंडाल लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वे ईडी की कार्रवाई को राजनीतिक षडयंत्र बताते हुए कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। ईडी के खिलाफ नारेबाजी शुरू होने के बाद सुरक्षा के लिहाज से स्थानीय पुलिस की टीम भी घर के बाहर पहुंच गई है। ट्रासंपोर्टर अचल भाटिया भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का पदाधिकारी है। उसका परिवार लंबे समय से ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़ा है।

यह सब राजनीति प्रेरित है: निर्मल कोसरे

भिलाई-चरोदा निगम के महापौर निर्मल कोसरे ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत ईडी कार्रवाई कर रही है। केंद्र सरकार दहशत का माहौल पैदा करने में लगी है। आम जनता, व्यवसायी, राजनेता, अफसरों के यहां रेड की कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई में ईडी को जो हासिल हुआ है उसे उजागर करे। जनता भी हकीकत जानना चाहती है। यह सब राजनीति प्रेरित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *