Headlines

Nokia C12 Plus price in india rs 7999 with 4000mah battery Unisoc SoC 2GB and 32GB memory listed official website details

Nokia C12 Plus फोन 4000mAh बैटरी, 6.3 इंच डिस्प्ले, 32GB स्टोरेज के साथ पेश, जानें कीमत

Nokia भारत में हाल ही में Nokia C12 और Nokia C12 Pro को लॉन्च कर चुकी है। अब इसी सीरीज का एक और मॉडल कंपनी पेश करने जा रही है जो कि Nokia C12 Plus नाम से आया है। फोन को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसके स्पेसिफिकेशंस भी यहां मेंशन किए गए हैं। फोन में 6.3 इंच का एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है। इसमें Unisoc चिपसेट दिया गया है और 32 जीबी स्टोरेज है। फोन के बारे में पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है। 
 

Nokia C12 Plus की कीमत

Nokia C12 Plus एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया है। इसकी कीमत 7,999 रुपये बताई गई है। फोन को लाइट मिंट, चारकोल और डार्क स्यान कलर्स में खरीदा जा सकेगा। 
 

Nokia C12 Plus के स्पेसिफिकेशंस

Nokia C12 Plus स्मार्टफोन 6.3 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 1,520 x 720 पिक्सल का रिजॉल्यूशन है। फोन में आठ कोर वाला Unisoc चिपसेट है जिसका नाम कंपनी ने यहां नहीं बताया है। साथ में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज की पेअरिंग इसमें की गई है। स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से बढ़ाने का ऑप्शन भी कंपनी ने दिया है। खास बात ये भी है कि इसमें रिमूवेबल बैटरी दी गई है। साथ में 3.5mm हैडफोन जैक भी इसमें दिया गया है। 

फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी की बात जब आती है तो यह डिवाइस 8MP रियर कैमरा के साथ आता है। साथ में LED फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट कैमरा के तौर पर 5MP का सेंसर इसमें दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 Go edition के साथ आता है। फोन में 4000mAh बैटरी है। चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट इसमें दिया गया है। कनेक्टिविटी विकल्पों में इसके अंदर डुअल सिम, 4G VoLTE, WiFI, Bluetooth, GPS आदि का सपोर्ट देखने को मिल जाता है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *