Headlines

IPL 2023 Jio Cinema viewers complain app crashing buffering issues Day 1 social media reaction more details

FIFA World Cup का फाइनल देखने Jio Cinema पर टूट पड़े दर्शक, बना यह रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) 31 मार्च से शुरू हो चुका है। आईपीएल मैचों को Jio Cinema ऐप पर फ्री देखा जा सकता है। लेकिन पहले ही दिन Jio Cinema ऐप क्रैश (JioCinema App crash) होने के मामले सामने आए। कल गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच था। लेकिन मैच शुरू होने के बाद ऐप क्रैश होने लगी। यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ा और सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में खूब पोस्ट किए गए। 

आईपीएल 2023 का 16वां सीजन कल से शुरू हो चुका है। लेकिन पहले ही दिन यूजर्स को JioCinema App क्रैश होने जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। साथ ही बफरिंग में भी यूजर्स को परेशानी आई। जिसको लेकर यूजर्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखाई दिया। Twitter और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स यूजर्स ने ऐप के साथ अपने खराब अनुभव के कई सारे पोस्ट शेयर किए। 

 

Viacom की ओर से JioCinema OTT पर मैच का लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है जो कि बिल्कुल फ्री है। इसके अलावा Disney HotStar पर भी आईपीएल लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब भारत में दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मैचों का ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है। वहीं यूजर्स को आ रही दिक्कत के बारे में जियो सिनेमा ऐप की ओर से भी प्रतिक्रिया दी गई। ट्वीट के जरिए यूजर्स से ऐप पर खराब अनुभव के लिए खेद जताया गया।  

 

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में 10 टीमें आपस में ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगीं। आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच हुआ। जिसमें गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। 

इस बार के टूर्नामेंट का फॉर्मेट पुराने सीजनों से मिलता जुलता ही रहेगा। जिसमें हरेक टीम प्रतिद्वंदी टीम से एक बार अपने होम ग्राउंड पर मुकाबला करेगी और एक बार कहीं अन्य ग्राउंड पर मैच खेलेगी। टॉप की चार टीमें फिर प्लेऑफ के लिए खेलेंगी। टूर्नामेंट के अधिकतर मैचों, जो 31 मार्च से 21 मई के बीच हो रहे हैं, का समय शाम 7.30 बजे का रखा गया है। जबकि कुछ मैच दोपहर बाद 3.30PM पर भी खेले जाने हैं। JioCinema App पर मैच का लाइव स्ट्रीम फ्री में देखा जा सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *