Headlines

Realme GT Neo 5 SE launch with 16GB ram 5500mAh battery 64MP omnivision camera 3 april release all details

Realme GT Neo 5 SE सिंगल चार्ज में चलेगा पूरे 2 दिन! 5500mAh बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 3 अप्रैल को होगा लॉन्च

Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 SE एक दिन बाद लॉन्च होने जा रहा है। 3 अप्रैल को कंपनी ने इसे चीन में पेश करने जा रही है जिसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस लीक्स में सामने आ चुके हैं। इसमें कुछ टीजर कंपनी की ओर से भी जारी किए गए हैं। जिसके मुताबिक, यह कर्व्ड साइड्स के साथ आएगा जबकि इसका फ्रंट और बैक पैनल फ्लैट होगा। इसके अलावा फोन के कई और स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आ चुके हैं। चलिए इस फोन के बारे में आपको लॉन्च से लेकर स्पेक्स डिटेल्स तक सब कुछ बताते हैं। 

Realme GT Neo 5 SE लॉन्च डेट 3 अप्रैल है। फोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। Realme की ओर से इसके डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर कई सारे डिटेल्स सामने आ चुके हैं। मसलन, इसमें फ्लैट फ्रंट और बैक पैनल होगा। कैमरा के लिए दो अलग कटआउट फोन में दिए गए हैं। पावर बटन राइट साइड में आने की बात कही गई है और वॉल्यूम बटन लेफ्ट स्पाइन पर देखे जा सकते हैं। फोन को ब्लैक और ब्लू फैंटेसी कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। 
 

Realme GT Neo 5 SE स्पेसिफिकेशंस

रियलमी जीटी निओ 5 एसई में 1.5K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले कंपनी कंफर्म कर चुकी है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल सकता है। वहीं, रिपोर्ट्स में सामने आया है कि डिस्प्ले साइज 6.74 इंच का हो सकता है जिसमें 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। 

प्रोसेसिंग के लिए इसमें Snapdragon 7+ Gen 2 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन के AnTuTu स्कोर्स भी सामने आ चुके हैं जो कि 1,009,127 पॉइंट्स के साथ हैं। यह काफी अच्छे स्कोर्स माने जा रहे हैं। इसकी रैम और स्टोरेज कैपिसिटी की बात करें तो इसमें 16GB रैम देखने को मिल सकती है। साथ में 1TB तक स्टोरेज दी जा सकती है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 के साथ आ सकता है। 

Realme GT Neo 5 SE की बैटरी कैपिसिटी की बात करें तो इसमें 5,500mAh बैटरी देखने को मिलेगी जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी होगा। इसके लिए कहा गया है कि यह सिंगल चार्ज में 2 दिन का बैटरी बैकअप दे सकता है। फोन में 64MP का OmniVision कैमरा देखने को मिल सकता है। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है जिसके बारे में कहा गया है कि यह Sony IMX355 सेंसर होगा। इसके अलावा डिवाइस में 2MP का एक और सेंसर भी दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह 16 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आ सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *