Headlines

Twitter Logo Changed with dogecoin doge the crypto jumps more than 30 percent users said late april fool

Twitter Logo Changed : ट्विटर का लोगो बदला, नीली चिड़‍िया की जगह दिखा Dogecoin का डॉगी! क्रिप्‍टोकरेंसी में 30% का उछाल, लोग बोले- ये लेट ‘अप्रैल फूल’

Twitter Logo Changed : सोशल नेटवर्किंग सर्विस ट्विटर (Twitter) में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। सोमवार रात ट्विटर का लोगाे यानी प्रतीक चिह्न ही बदल दिया गया। जिस नीली चिड़‍िया से ट्विटर की पहचान थी, उसकी जगह यूजर्स को एक डॉगी दिखाई देने लगा। देखते ही देखते ट्विटर पर #DOGE ट्रेंड करने लगा। दिलचस्‍प यह है कि ट्विटर का नया लोगो क्रिप्‍टोकरेंसी डॉजकॉइन (Dogecoin) के जैसा है और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्‍क (Elon Musk) डॉजकॉइन के बड़े समर्थक माने जाते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बदलाव के बाद डॉजकॉइन में 30 फीसदी से ज्‍यादा उछाल देखने को मिला है। हालांकि कई यूजर्स इसे एलन मस्‍क का ‘अप्रैल फूल’ बता रहे हैं।  

ट्विटर के लोगो में अचानक हुए बदलाव ने यूजर्स को हैरान कर दिया। सोमवार देर रात ही ट्विटर के नए मालिक एलन मस्‍क का एक ट्वीट भी सामने आया, जिसके बाद यह माना जा रहा है कि डॉजकॉइन का डॉगी अब ट्विटर का नया लोगो होगा। एलन मस्‍क ने अपने ट्वीट में ड्राइविंग सीट पर बैठे एक डॉगी की तस्‍वीर शेयर की है। डॉगी, ट्रैफ‍िक पुलिस से अपना लाइसेंस शेयर कर रहा है। यह भी बता रहा है कि लाइसेंस में नीली चिड़‍िया की जो फोटो लगी है, वह पुरानी है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *