Headlines

भिलाई -3 तेज रफ्तार स्कूटर सवार ने ली बुजुर्ग की जान:सड़क किनारे खड़े होकर आटो रुकवाते समय मारी टक्कर, आरोपी फरार

भिलाई तीन थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां दो दिन के भीतर दो लोगों की सड़क दुर्घटना में जान चली गई। ताजा मामला बुधवार रात का है। यहां स्कूटर की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर स्कूटर चालक की तलाश में जुट गई है।

भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि घटना बुधवार रात 8.35 बजे चरोदा डीमार्ट के सामने की है। भिलाई तीन शांतिनगर निवासी जुगल किशोर मेश्राम (74 वर्ष) हनुमान के कार्यक्रम में शामिल होने काली मंदिर चरोदा गए थे। वहां पूजा पाठ करने के बाद उन्होंने नेशनल हाइवे पैदल क्रास किया। इसके बाद डीमार्ट के सामने सड़क किनारे खड़े होकर आटो का इंतजार कर रहे थे। लोगों ने बताया कि इसी दौरान स्कूटर में सवार तीन लड़के तेज रफ्तार में आए और पीछे से बुजुर्ग को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बुजुर्ग उछल कर सड़क पर दूर जा गिए। तीनो लड़के भी वहां गिरे, लेकिन जब तक लोग पहुंचते वो लोग वहां से गाड़ी लेकर भाग गए।

भिलाई तीन पुलिस स्टेशन
भिलाई तीन पुलिस स्टेशन

अस्पताल में डॉक्टर ने घोषित किया मृत
दुर्घटना की सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग की गाड़ी वहां पहुंची। इसके बाद भिलाई तीन पुलिस को बुलाया गया। भिलाई तीन पुलिस ने लोगों की मदद से बुजुर्ग को एंबुलेंस में डाला और सुपेला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवा दिया है। गुरुवार सुबह पंचनामा और पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।

कैप्सूल वाहन की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत
इससे पहले मंगलवार रात को वहीं पर चरोदा काली मंदिर के पास एक कैप्सूल वाहन ने स्कूटर सवार युवक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान छावनी थाना अंतर्गत प्रेम नगर कैंप 1 निवासी कृष्णा राव के रूप में हुई है। वो मंगलवार रात घर से चरोदा जाने के लिए स्कूटर से निकला था। चरोदा में किसी से रुपए लिया, इसके बाद दुर्ग जाने के लिए निकला। जैसे ही काली मंदिर चरोदा के पास पहुंचा अज्ञात कैप्सूल वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। भिलाई तीन पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *