Headlines

Infinix Note 30 फोन 8GB RAM, Android 13 के साथ लेगा एंट्री, लॉन्च से पहले यहां आया नजर

Infinix Note 30 फोन 8GB RAM, Android 13 के साथ लेगा एंट्री, लॉन्च से पहले यहां आया नजर

Infinix कथित तौर पर जल्द ही Infinix Note 30 को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में यह स्मार्टफोन Google Play कंसोल के डाटाबेस में नजर आया है। लिस्टिंग से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और फोटो की जानकारी मिली है। Infinix Note 30 लाइनअप में कई मॉडल होने की संभावना है,  जिनमें Infinix Note 30 VIP भी शामिल होगा जो कि मॉडल नंबर X6710 के साथ बीते महीने ब्लूटूथ एसआईजी में नजर आया था। यहां हम आपको Infinix के आगामी स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर डिजाइन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Infinix Note 30 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि Infinix Note 30 में 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 1080 x 2460 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। लिस्टिंग में दी गई फोटो से पता चला है कि फोन में पंच-होल डिस्प्ले आएगी। प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन Helio G99 चिपसेट से लैस होगा। यह फोन Android 13 OS पर बेस्ड  XOS UI के साथ आएगा। हालांकि स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस का खुलासा अभी नहीं हुआ है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8GB RAM दी जाएगी। 

Infinix Note 30 मॉडल नंबर X6833B के साथ नजर आया है जो कि मार्केट में अक्टूबर में पेश हुए Infinix Note 12 (2023) को रिप्लेस करेगा। इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि फुल HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के लिए इस फोन में Helio G99 चिपसेट दिया गया है। इस फोन में 8GB RAM और 128GB/256GB इंटनरल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड XOS 10.6 के साथ आता है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इनफिनिक्स नोट 12 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *