Headlines

OnePlus Nord CE 3 Lite यूएस में OnePlus Nord N30 के तौर पर होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

OnePlus Nord CE 3 Lite यूएस में OnePlus Nord N30 के तौर पर होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

OnePlus ने हाल ही में OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड रेंज 5G फोन है जो कि Snapdragon 695 चिपसेट और 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा से लैस है। अब यह फोन कथित तौर पर अन्य मार्केट्स में लॉन्च होने वाला है। हाल ही में आई एक लीक से इसके यूएस लॉन्च का पता चलता है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus फोरम के एक यूजर के अनुसार, OnePlus Nord CE 3 Lite को अमेरिकन मार्केट्स में OnePlus Nord N30 के तौर पर रीब्रांड किया जाएगा। यूजर ने सबूत के तौर पर Nord CE 3 Lite की सॉफ्टवेयर बिल्ड फाइल्स को पेश किया। इससे पता चलता है कि Nord CE 3 Lite, Nord N20 के सक्सेसर के तौर पर एंट्री लेगा। पुराने फोन की तुलना में नए वनप्लस स्मार्टफोन में एक बड़ी डिस्प्ले है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। हालांकि नई डिस्प्ले AMOLED की जगह LCD है। इसके अलावा नए फोन में 64 मेगापिक्सल के बजाय 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।
 

OnePlus Nord CE 3 Lite के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो OnePlus Nord CE 3 Lite में FHD+ रेजोल्यूशन वाली 6.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सेफ्टी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापकि्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 695 SoC दिया गया है। इस फोन में 8GB RAM और 8GB वर्चुअल RAM टेक्नोलॉजी द्वारा बढ़ाई जा सकती है। यह फोन 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13.1 पर काम करता है। कंपनी दो साल तक अपडेट और 3 साल तक सिकस्योरिटी अपडेट्स का दावा करती है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में OnePlus Nord CE 3 में वाई-फाई, 5G, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *