Headlines

29 मिनट में 50 पर्सेंट चार्ज होगा रियलमी फोन, 12 अप्रैल को होगा लॉन्च

Realme Narzo N55 Battery Details: 29 मिनट में 50 पर्सेंट चार्ज होगा रियलमी फोन, 12 अप्रैल को होगा लॉन्च

Realme भारत में Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने Amazon पर एक लैंडिंग पेज के जरिए लॉन्चिंग को कंफर्म किया है। अब कंपनी ने फोन की चार्जिंग स्पीड सपोर्ट का खुलासा किया है। आगामी स्मार्टफोन को अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे तेज चार्जिंग वाला फोन बताया जा रहा है। हालांकि कंपनी ने बैटरी कैपेसिटी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फोन सिर्फ 29 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज हो सकता है। इसके अलावा फोन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। आइए Realme Narzo N55 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Reame Narzo N55 के Amazon प्रोडक्ट पेज पर शेयर की गई डिटेल्स के अनुसार, फोन 33W SUPERVOOC वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करेगा। यह अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे तेज चार्जिंग वाला फोन होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि फोन की बैटरी कैपेसिटी का खुलासा होना बाकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह सिर्फ 29 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज होगा। यह एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा Realme Narzo N55 प्राइम ब्लू कलर में उपलब्ध हो सकता है। फोन के बैक पैनल में टॉप पर बाईं ओर वर्टिकल दो सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहे हैं, उनके साइड में एक सर्कुलर रेकटेंगुलर एलईडी फ्लैश पैनल है। वहीं रियर में Narzo की ब्रांडिंग भी मिलेगी। वॉल्यूम बटन और पावर बटन को फोन के दाईं ओर कॉर्नर पर स्थित होंगे।

यह फोन अपने सेगमेंट में सबसे स्लिम बताया जा रहा है, जिसकी मोटाई 7.89mm होगी। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। फोन 12 अप्रैल को लॉन्च किय जाएगा। इनके अलावा प्रोडक्ट पेज पर किसी और तरह की जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि एक पुरानी रिपोर्ट से पता चला था कि Realme Narzo N55 एक प्राइम ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होगा। यह फोन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज, 4GB + 128GB, 6GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *