Headlines

Bhilai: इंटीरियर डिजाइनर के घर पर दिन दहाड़े चोरी, खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर 45 लाख नकद व जेवर पार

भिलाई।स्मृति नगर में गुरुवार को दिन दहाड़े एक बड़ी चोरी हुई है। अज्ञात आरोपित ने एक इंटीरियर डिजाइनर के घर से 45 लाख रुपये नकद, 25 तोला सोना और आधा किलो चांदी के जेवर व एक 25 हजार रुपये की घड़ी चोरी कर ली। आरोपित ने कमरे की खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर घर में चोरी की। घटना की जानकारी मिलते ही स्मृति नगर और एसीसीयू की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गुप्ता पटाखा दुकान के पीछे सड़क 24 स्मृति नगर में किराये के मकान में रहने वाले सौरभ जैन के घर पर चोरी हुई है। शिकायतकर्ता अपनी पत्नी ऋचा मिश्रा के साथ वहां रहता है। गुरुवार को दोपहर में दो बजे शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी को उसके मायके कादंबरी नगर दुर्ग में छोड़ा और वहां से अपने काम पर चला गया। काम से वो रात में करीब 11 बजे अपने घर पहुंचा। दरवाजा खोलकर वो घर में गया और जाकर देखा तो बेडरूम की आलमारी खुली हुई थी और सारा सामान बिखरा हुआ था। शिकायतकर्ता ने अंदर जाकर देखा तो आलमारी में रखे 45 लाख रुपये नकद, 25 तोला सोना और आधा किलो चांदी के जेवर नहीं थे।

शिकायतकर्ता सौरभ जैन ने बताया कि व्यापारियों को भुगतान करने के लिए उन्होंने 45 लाख रुपये गिनकर घर में रखे थे। वहीं दिसंबर 2021 में उसकी शादी हुई थी। शादी में परिचितों और रिश्तेदारों ने उपहार में उसे सोने और चांदी के जेवर रखे थे। इसके अलावा उसने 25 हजार रुपये की एक हाथ घड़ी खरीदी थी। नकदी रुपये, जेवर और घड़ी सभी आलमारी में ही रखे हुए थे। जिसे चोर चोरी कर ले गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है। आरोपित का सुराग तलाशने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *