Headlines

HTC Wildfire E3 Lite with 5000mAh battery 4GB ram 13MP dual cameras launched features more

HTC Wildfire E3 Lite फोन 5000mAh बैटरी, 4GB रैम, 13MP डुअल कैमरा के साथ लॉन्च

HTC ने अपना नया स्मार्टफोन Wildfire E3 Lite लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कंपनी ने अफ्रीकन मार्केट के लिए खासतौर पर पेश किया है। फोन में 6.5 इंच एचडीप्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 3GB और 4GB रैम ऑप्शन दिया गया है। इसमें 5000mAh बैटरी और 10W चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसके सभी स्पेसिफिकेशंस की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है। 
 

HTC Wildfire E3 Lite Price

HTC Wildfire E3 Lite की कीमत के बारे में कंपनी ने अधिकारिक वेबसाइट पर कोई डिटेल्स नहीं दिए हैं। फोन को ब्लू और ब्लैक कलर्स में लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन को अफ्रीकन मार्केट के लिए खासतौर पर पेश किया गया है। 
 

HTC Wildfire E3 Lite Specifications

एचटीसी वाइल्डफायर ई3 लाइट के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 720×1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में UNISOC SC9863 चिपसेट मौजूद है। यह एंड्रॉयड 12 OS पर रन करता है। फोन को 3GB रैम, 32GB स्टोरेज और 4GB रैम, 64GB स्टोरेज ऑप्शंस में पेश किया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने का विकल्प भी कंपनी ने दिया है। जैसा कि पहले बताया गया है, कंपनी ने इसमें दो ही कलर वेरिएंट दिए हैं जो कि ब्लैक और ब्लू में से चुने जा सकते हैं। 

इस फोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। जिसके साथ में 10W फास्ट चार्जर दिया गया है। कैमरा स्पेक्स की बात करें तो फोन में रियर साइड में 13 मेगापिक्सल मेन कैमरा है और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें 4G कनेक्टिविटी दी गई है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक सपोर्ट भी है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *