Headlines

Poco F5 Pro with 12GB ram 5000mah battery 64MP camera real life images leaked expected launch april end more

Poco F5 Pro फोन 5000mAh बैटरी, 12GB रैम, 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च से पहले लीक!

Poco F5 Pro स्मार्टफोन मार्केट में जल्द पेश किया जा सकता है। फोन लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गया है। Xiaomi की सब्सिडिएरी Poco ने अभी तक फोन के लॉन्च की अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन यह व्हाइट कलर ऑप्शन में लीक हो गया है जिसमें फोन का रियर पैनल, कैमरा, डिजाइन आदि का पता चलता है। Poco F5 Pro के स्पेसिफिकेशंस में 6.67 इंच डिस्प्ले, 5500एमएएच बैटरी, 67W फास्ट चार्जिंग जैसे डिेटेल्स लीक हो चुके हैं। चलिए अब इस फोन की लीक हुई लाइव इमेज के बारे में आपको बताते हैं। 

Poco F5 Pro कंपनी की ओर से अगला स्मार्टफोन बताया जा रहा है जिसकी रीयल इमेज सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। जाने माने टिप्स्टर हार्दिक देसाई ने इस फोन के व्हाइट कलर वेरिएंट की फोटो शेयर की है। इसे कथित तौर पर Poco F5 Pro बताया जा रहा है। टिप्स्टर के हवाले से यह FCC लिस्टिंग डॉक्यूमेंट कहा जा रहा है। फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। जो कि टॉप लेफ्ट में मौजूद है। इसका बैक पैनल भी ग्लॉसी फिनिश के साथ देखा जा सकता है। वहीं, कंपनी की ब्रैंडिंग लेफ्ट साइड में देखी जा सकती है। 

 

Poco F5 Pro Specifications (Rumoured)

पोको एफ5 प्रो के स्पेसिफिकेशंस कई लीक्स में इससे पहले ही सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही टिप्स्टर योगेश बरार ने इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था। जिसके मुताबिक फोन में 6.67 इंच का 2K OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट बताया गया है। फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC से लैस होकर आ सकता है जिसके साथ में 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। 

कैमरा स्पेसिफिकेशंस देखें तो इस फोन में 64MP का मेन कैमरा OIS सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकता है। दूसरा सेंसर 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस बताया गया है। वहीं तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी के लिए यह 16MP कैमरा को सपोर्ट कर सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 बेस्ड MIUI 14 के साथ आ सकता है। इसमें 5,500mAh कैपिसिटी की बैटरी बताई गई है जिसके साथ में 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *