Headlines

CG BREAKING – बेमेतरा में बढ़ा बवाल: बंद के दौरान आक्रोशित भीड़ ने घर फूंक डाला,घर के भीतर हुआ ब्लास्ट, IG भी बाल-बाल बचे, पुलिस की टीम ने उपद्रवियों को खदेड़ा…

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ में बेमेतरा के बिरनपुर में भड़की हिंसा शांत होने का नाम नहीं ले रही है। बिरनपुर के चेचानमेटा के एक घर में उपद्रवियों ने आग लगा दी। आगजनी के दौरान घर में रखा सिलेंडर भी फट गया। सिलेंडर के धमाके के बाद गांव के लोग इधर उधर भागते नजर आये। तोड़फोड़ करने पर उतारू भीड़ को संभालने के लिए दुर्ग रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा सहित कई पुलिस अफसर- जवान यहां थे। इसी समय ब्लास्ट हुआ। फिलहाल किसी के घायल होने की जानकारी नहीं आई है।

आईजी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया है। पुलिस की मौजूदगी में फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाने में सफलता मिली।

बिरनपुर में जिस युवक की हत्या हुई थी वहां प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर स्थित एक झोपड़ीनुमा मकान में आग लगा दी। इस घटना के बाद घर में जोरदार धमाका हुआ है। आग लगने से घर में रखे सिलेंडर में धमाका हुआ है। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। जिस घर मे लगाई गई है वो बिरनपुर के बाहर एक खेत में है। मौके पर पहुंचे आईजी के ऊपर टीनशेड गिर गया था। वे बाल-बाल बच गए है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव साजा में मौजूद हैं पुलिस उन्हें बिरनपुर जाने नहीं दे रही है। साव अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहीं धरने पर बैठकर नारेबाजी कर रहे हैं। उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद हैं। साजा से बिरनपुर की दूरी करीब 53 किमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *