Headlines

Apple Offers Free Creative Sessions Ahead of Mumbai Delhi Store Openings

Apple की ‘स्‍पेशल क्‍लास’! फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, एडिटिंग पर मिलेंगी टिप्‍स, बुकिंग फुल

आखिरकार भारत में ऐपल (Apple) के रिटेल स्‍टोर्स शुरू होने जा रहे हैं। अगले सप्‍ताह से इन्‍हें कस्‍टमर्स के लिए खोल दिया जाएगा। Apple BKC स्टोर की शुरुआत 18 अप्रैल को मुंबई में होगी। उसके बाद 20 अप्रैल को दिल्ली में Apple साकेत स्टोर को खोला जाएगा। इस अवसर को खास बनाने के लिए Apple BKC और Apple साकेत ने विशेष ‘टुडे एट ऐपल’ सेशन की घोषणा की है। ये फ्री एजुकेशनल सेशन्‍स हैं, जहां फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, म्‍यूजिक, आर्ट, डिजाइन समेत तमाम विषयों को कवर किया जाएगा। इन कार्यक्रमों को भारत में ऐपल फैंस का जबरदस्‍त सपोर्ट मिला है। रिजर्वेशन शुरू होने के एक दिन के अंदर ही सभी सेशन्‍स बुक हो गए हैं। 

भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर खोलने की तैयारी कर रहा Apple BKC, ‘मुंबई राइजिंग’ नाम से टुडे एट ऐपल का आयोजन कर रहा है। इस दौरान तमाम एक्टिविटीज के साथ ही ऐपल के प्रोडक्‍ट्स और सर्विसेज को जानने का मौका मिलेगा। 21 अप्रैल से 24 अप्रैल तक Apple BKC में होने वाले इस आयोजन की बुकिंग फुल हो गई हैं। खास यह है कि बुकिंग मंगलवार को ही शुरू हुई थीं। कुछ ऐसा ही रेस्‍पॉन्‍स Apple साकेत को भी मिला। वहां 23 से 25 अप्रैल तक की पूरी बुकिंग फुल हो गई हैं। 

Apple BKC में होने वाले इस कार्यक्रम का मकसद ब्रैंड के साथ जुड़ाव के लिए लोगों को प्रोत्साहित करना है। इस दौरान फ‍िल्‍ममेकिंग का सेशन होगा, जिसमें जानी-मानी निर्देशक आरती यादव शामिल होंगी। फोटोग्राफी और वीडियो एडिटिंग से जुड़े सेशन होंगे। बच्‍चों के लिए इमोजी मेकिंग क्‍लासेज लगाई जाएंगी। 

ऐपल साकेत में भी इसी तरह के सेशन आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा, आईफोन, आईपैड और मैक के नए यूजर्स ऐपल बीकेसी और एपल साकेत में लर्निंग और रिफ्रेशिंग सेशन से जुड़ सकते हैं। ‘टुडे एट ऐपल’ प्रोग्राम साल 2017 से दुनियाभर में आयोजित किया जा रहा है। इसमें शामिल होने के लिए यूजर्स, ऑफ‍िशियल वेबसाइट या ऐपल की वेबसाइट पर सेशन्‍स के लिए साइन अप कर सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *