Headlines

Google TV provide 800 Free Channels with New Live TV Experience more details

FIFA World Cup का फाइनल देखने Jio Cinema पर टूट पड़े दर्शक, बना यह रिकॉर्ड

Google आपके लिए Free TV चैनल देखने की सुविधा लेकर आया है। जी हां, अगर आप अपने टीवी चैनलों के बढ़ते हुए बिल से परेशान हैं तो गूगल आपको 800 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल उपलब्ध करवाने जा रहा है। कंपनी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा है कि वह एक नया लाइव टीवी एक्सपीरियंस पेश करने जा रही है जिसके तहत यूजर्स को 10 भाषाओं में 800 से ज्यादा टीवी चैनल फ्री में देखने की सुविधा दी जाएगी। कंपनी के इस ऑफर की पूरी जानकारी हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। 

इंटरनेट पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। साथ ही फैमिली के लिए सेट टॉप बॉक्स का रीचार्ज भी अलग से करवाना पड़ता है। ऐसे में हर तरह का मनोरंजन पाने के लिए यूजर्स को जेब काफी खाली करनी पड़ रही है। लेकिन Google ने एक ऐसी सुविधा देने का ऐलान किया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। गूगल नया LIVE TV एक्सपीरियंस शुरू करने जा रही है, जिसके तहत कंपनी 800 से ज्यादा चैनल फ्री में देखने की सुविधा देने जा रही है। एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से गूगल ने इसकी जानकारी दी है- 

पोस्ट में गूगल ने कहा है कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि टीवी पर देखने के लिए कुछ नहीं है, तो Google TV आपको इस पर दोबारा विचार करने को कहता है। Google TV विभिन्न प्रोवाइडर्स के 800 से ज्यादा फ्री चैनलों के साथ आता है। ब्रेकिंग न्यूज से लेकर क्लासिक री-रन तक, यहां सभी के लिए कुछ न कुछ है! 

सर्विस के तहत गूगल Tubi, Plex और Haystack News के चैनल सीधे  Live टैब में लेकर आ रही है। इसके अलावा कंपनी अपने खुद के बिल्ट इन फ्री चैनल भी इसमें जोड़ने जा रही है, जिसके लिए किसी डाउनलोड या किसी ऐप लॉन्च की जरूरत नहीं होगी। नए लाइव टीवी एक्सपीरियंस के जरिए गूगल टीवी को नई दिशा देने जा रहा है। यह नया लाइव टीवी एक्सपीरियंस अमेरिका में सभी Google TV डिवाइसेज पर उपलब्ध होगा। नए लाइव टीवी एक्सपीरियंस के तहत यूजर्स स्पेनिश, जापानी, हिंदी समेत 10 से ज्यादा भाषाओं में चैनलों को ट्यून कर पाएंगे। साथ ही YouTube TV, Sling TV या ओवर द एयर चैनल देखने के लिए भी लाइव टैब इस्तेमाल कर पाएंगे। हालांकि इसके लिए प्रीमियम लाइव टीवी सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। 

नया टीवी गाइड सभी फ्री टीवी चैनलों का आसान एक्सेस देगा। इससे ब्राउजिंग बेहद आसान हो जाएगी और जो कंटेंट आप देखना चाहते हैं उसे आसानी से ढूंढ भी पाएंगे। Google जल्द ही यह नया टीवी एक्सपीरियंस एंड्रॉयड डिवाइसेज पर भी लेकर आने वाला है। कंपनी ने कहा है कि साल के अंत तक वह अपने नए टीवी गाइड और फ्री चैनलों को योग्य एंड्रॉयड टीवी डिवाइसेज पर भी लेकर आने वाली है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *