Headlines

IPL 2023 2.2 crore viewers came together live on Jio Cinema in CSK MS Dhoni RR Match

FIFA World Cup का फाइनल देखने Jio Cinema पर टूट पड़े दर्शक, बना यह रिकॉर्ड

आईपीएल 2023 (Tata IPL 2023) का रोमांच लोगों में देखने को मिल रहा है। इस टूर्नामेंट को ओटीटी पर ऑनलाइन लाइव टेलिकास्‍ट कर रहे ‘जियो सिनेमा’ (Jio Cinema) ने एक दिलचस्‍प जानकारी दी है। बताया है कि जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन-चेज के दौरान छक्के उड़ा रहे थे, तब जियो-सिनेमा पर दर्शकों की संख्या 2.2 करोड़ को पार कर गई। जियो सिनेमा ने कहा है कि 2023 सीजन में अबतक की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप देखी गई है।

जियो सिनेमा के मुताबिक, दर्शक अंतिम बॉल तक मैच के उतार-चढ़ाव को देखते रहे। महेंद्र सिंह धोनी ने पुराने दिनों की झलक एक बार फिर दिखा दी। बेहतरीन फिनिशर माने जाने वाले धोनी ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के जड़ मैच को रोमांचक बना दिया। 

हालांकि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आखिरी बॉल पर केवल एक रन दिया और चेन्नई सुपर किंग्स 3 रन से हार गई। धोनी ने 188 के स्ट्राइक रेट के साथ 17 गेंदों में 32 रन की नाबाद पारी खेली। आईपीएल का यह दिलचस्प मैच बुधवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। 

जियो सिनेमा ने बताया है कि व्यूवरशिप के मामले में उसने पिछले वीकएंडर शानदार शुरुआत की थी। पहले वीक-एंड पर वीडियो व्यूज की संख्या ने पिछले पूरे सीजन के दौरान वीडियो व्यूज  के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया। जियो-सिनेमा पर वीडियो  रिकॉर्ड 147 करोड़ से अधिक बार देखे गए। जियो-सिनेमा पर प्रति वीडियो प्रति मैच बिताया गया समय भी 60 फीसदी बढ़ गया है।

एक अन्‍य रिपोर्ट में सामने आया था कि IPL के शुरुआती वीकेंड के दौरान JioCinema के ऐप पर 1.47 अरब डिजिटल वीडियो व्यूज दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा लगभग पांच करोड़ मोबाइल ऐप डाउनलोड हुए हैं। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *