Headlines

OnePlus Nord 3 price in india rs 30000 expected with 1.5k display 5000mah battery 64MP cam features enter testing phase latest update

OnePlus Nord 3 Launch Date: टेस्टिंग फेज में आया OnePlus Nord 3! 1.5K डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी के साथ मई में होगा लॉन्च!

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन OnePlus की पॉपुलर Nord सीरीज में अगला एडिशन होने जा रहा है। फोन को लेकर लीक्स का सिलसिला तेज हो गया है जिससे पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड 3 ग्लोबल लॉन्च अब नजदीक है। इतना ही नहीं, एक नई रिपोर्ट में सामने आया है कि OnePlus Nord 3 के लिए भारत में टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है। यानि कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। फोन में कथित तौर पर 6.72 इंच डिस्प्ले और Dimensity 9000 SoC देखने को मिल सकता है। आइए इस फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट से आपको रूबरू करवाते हैं। फोन की संभावित कीमत, फीचर्स और संभावित लॉन्च डेट यहां सामने आ चुकी है। 
 

OnePlus Nord 3 Launch Date

OnePlus Nord 3 लॉन्च डेट के बारे में OnePlus की ओर से घोषणा करना भले ही बाकी हो, लेकिन नई रिपोर्ट कहती है कि फोन भारत में टेस्टिंग फेज में एंटर कर चुका है। इसे OnePlus Nord 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। जाहिर है कि फोन कुछ बेहतर फीचर्स भी ऑफर करेगा। इसी बीच टिप्स्टर योगेश बरार ने OnePlus Nord 3 लॉन्च डेट और OnePlus Nord 3 स्पेसिफिकेशंस के बारे में ताजा खुलासा किया है। टिप्स्टर ने कहा है कि यह फोन भारत के साथ ही ग्लोबल लेवल के लिए टेस्टिंग फेज में आ चुका है। यहां पर इसकी लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कहा गया है कि अगले 6 से 8 हफ्ते में यह मार्केट में दस्तक दे सकता है। यानि कि मई के अंत तक फोन पेश किया जा सकता है। 

 

OnePlus Nord 3 Expected Specifications

वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशंस भी टिप्स्टर ने पोस्ट में लिस्ट किए हैं। जिसके मुताबिक, इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। वनप्लस का ये अपकमिंग डिवाइस MediaTek Dimensity 9000 से लैस होगा, ऐसा कहा गया है। इसके कैमरा स्पेक्स बताते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि फोन में रियर में 64MP का मेन कैमरा सेंसर होगा जबकि 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस होगा। इसमें तीसरे सेंसर के तौर पर 2MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। OnePlus Nord 3 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, साथ में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। 
 

OnePlus Nord 3 Price in India

OnePlus Nord 3 की कीमत के बारे में अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन टिप्स्टर योगेश बरार ने इसकी कीमत के बारे में कुछ संकेत दिए हैं। स्पेसिफिकेशंस बताते हुए टिप्स्टर ने साथ में ये भी कहा है कि यह स्मार्टफोन 30,000 से 40,000 रुपये तक की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus की ओर से जल्द ही इस फोन के बारे में कोई घोषणा की जा सकती है। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *