Headlines

Xiaomi Beard Trimmer 2C price in india rs 1199 with 4 weeks battery life single charge steel blades Launched features more

Mi Beard Trimmer 2C: एक बार चार्ज करने पर 4 हफ्तों तक चलने वाला Xiaomi Beard Trimmer 2C लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi ने गुरूवार को अपना खास होम सॉल्यूशंस ईवेंट Smarter Living 2023 आयोजित किया था। इस ईवेंट में कंपनी ने कई प्रोडक्ट्स पेश किए। इन IoT डिवाइसेज में एयर प्यूरिफायर से लेकर वैक्यूम क्लीनर और स्मार्ट टीवी तक शामिल थे। इसी के साथ कंपनी ने पुरुषों के लिए अपना नया Beard Trimmer 2C भी पेश किया। यह Mi Beard Trimmer 1C के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है। कॉम्पेक्ट डिजाइन और एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला ये ट्रिमर आपकी सभी ग्रूमिंग जरूरतों को पूरा करता है, जैसा कि कंपनी का कहना है। आईए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं। 
 

Mi Beard Trimmer 2C price

Xiaomi की लेटेस्ट ग्रूमिंग किट Xiaomi Beard Trimmer 2C की कीमत 1,199 रुपये है, लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 1099 रुपये रखी गई है जो कि सेल के पहले तीन दिनों तक वैध रहेगी। इस ट्रिमर को पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, Flipkart से 16 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा Xiaomi Website और स्टोर्स पर भी यह खरीद के लिए उपलब्ध होगा। 
 

Mi Beard Trimmer 2C Specifications

शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी के फीचर्स की बात करें तो यह दाढ़ी के अलावा सिर, नाक, कान आदि के बालों के लिए भी उपयुक्त बताया गया है। इसमें पांच तरह के ब्लेड दिए गए हैं जो पांच अलग अलग अंगों के लिए डिजाइन किए गए हैं। सिर के बालों और दाढ़ी की ट्रिमिंग के लिए इसमें 0.5mm से 20mm तक कॉम्ब साथ में आता है। एक U शेप वाला ब्लेड इसमें अलग से दिया गया है। 

ट्रिमर स्टील के बने सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड्स के साथ आता है, यानि कि ब्लेड्स को शार्प करने की जरूरत नहीं होगी। एक ब्लेड 0.5mm ट्रिमिंग प्रीसीजन के लिए भी मिल जाता है और इसमें 40 लेंथ सेटिंग्स दी गई हैं। यह एक चार्जिंग डिवाइस है जिसके लिए कहा गया है कि एक बार चार्ज करने पर 4 हफ्तों तक चल जाता है। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट चार्जिंग फीचर है। साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। बैटरी बचाने के लिए इसमें ट्रेवल लॉक फीचर भी है। यह Mi Beard Trimmer 1C के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *