Headlines

CG: ट्रक-कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत:मृतकों में पिता, बेटी और दादी शामिल, 3 लोगों की हालत गंभीर;नई कार खरीदकर डोंगरगढ़ गया था परिवार

बालोद जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग एक ही परिवार के हैं और अपनी नई कार खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए डोंगरगढ़ गए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त ये लोग हादसे का शिकार हो गए। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात हादसा डौंडीलोहारा-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास हुआ है। बीती रात तेज आंधी-तूफान के बीच नई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी उल्टी दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में 2 महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पिता और बेटी भी शामिल हैं।

सड़क हादसे में नई स्विफ्ट डिजायर कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त।
सड़क हादसे में नई स्विफ्ट डिजायर कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त।

मृतकों के नाम चंपा लाल साहू (38 वर्ष), उसकी बेटी कुमारी खुशी साहू (16 वर्ष) और मां अहिल्या बाई (55 वर्ष) शामिल हैं। वहीं घायलों में चंपा लाल के पिता राम जी साहू (60 वर्ष), पत्नी यमुना साहू (32 वर्ष) और भतीजा रिद्धिक साहू (9 महीना) शामिल हैं।

चंपा राम साहू ने नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी, जिससे सभी डोंगरगढ़ गए थे।
चंपा राम साहू ने नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी, जिससे सभी डोंगरगढ़ गए थे।

एक दिन पहले खरीदी थी कार

आपको बता दें कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और ग्राम गिधाली के निवासी हैं। डौंडीलोहारा की ओर से आ रही कार भैंस से टकराने के बाद सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया। चंपा लाल साहू ने एक दिन पहले ही नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी और दूसरे दिन परिवार को लेकर डोंगरगढ़ गया था, जहां से वापसी के समय हादसा हो गया।

इसी ट्रक से आमने-सामने कार की हुई टक्कर।
इसी ट्रक से आमने-सामने कार की हुई टक्कर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *