Headlines

Xiaomi ला रही तगड़ा सेल्फी कैमरा फोन, 1TB की स्टोरेज, 32MP के 2 फ्रंट कैमरे के साथ इन फीचर्स से होगा लैस

Xiaomi ला रही तगड़ा सेल्फी कैमरा फोन, 1TB की स्टोरेज, 32MP के 2 फ्रंट कैमरे के साथ इन फीचर्स से होगा लैस

Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Civi 3 को चीनी बाजार में 25 मई को लेकर लाने वाली है। शाओमी का आगामी फोन सेल्फी फोकस्ड होने वाला है। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, शाओमी धीरे-धीरे सिवी 3 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर रही है। अब, कंपनी ने फोन के हाई कॉन्फिगरेशन का खुलासा किया है, जिसमें दमदार स्पेसिफिकेशंसश शामिल हैं। यहां हम आपको Xiaomi Civi 3 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi Civi 3 में क्या होगा खास

Xiaomi Civi 3 को हाल ही में MIIT सर्टिफिकेशन डाटाबेस पर देखा गया था, जहां पता चला है कि इस फोन में 12GB RAM और 512GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा Xiaomi और भी ज्यादा दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ एक वेरिएंट पेश करेगा, जिसमें 16GB RAM और 1TB स्टोरेज होगी। ब्रांड के लेटेस्ट पोस्टर में इसका खुलासा हुआ है। कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि फोन में 4500mAh की बैटरी होगी। स्टोरेज की बात करें तो Civi 3 में LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है। फोन में 8GB RAM के साथ 256GB और 12GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज भी दी जा सकती है।

Xiaomi Civi 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Civi 3 में Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.55 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा सकता है। वहीं इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी IMX800 कैमरा मिल सकता है।

Xiaomi Civi 3 में ऑक्टा कोर Dimensity 8200 Ultra प्रोसेसर मिल सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी मिल सकती है। शाओमी सिवी 3 एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। Civi 3 में 4,000mm2 वेपर चेंबर कूलिंग यूनिट होगी, जो ज्यादा इस्तेमाल के दौरान एफिशिएंट हीट डिसिपेशन प्रदान करेगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *