Headlines

Realme GT Neo 6 के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, 144Hz OLED डिस्प्ले, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ देगा दस्तक

Realme GT Neo 6 के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, 144Hz OLED डिस्प्ले, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ देगा दस्तक

Realme कथित तौर पर Realme GT Neo 6 पर काम कर रही है। जल्द ही रियलमी का आगामी फोन मार्केट में दस्तक देने वाला है। Realme GT Neo 6 में स्लिम बेजेल्स के साथ OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। GT Neo 6 में Snapdragon 8 Gen 2 मोबाइल प्रोसेसर मिल सकता है। यहां हम आपको Realme GT Neo 6 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Realme के आगामी फ्लैगशिप फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। हालांकि, टिपस्टर ने फोन के नाम की जानकारी नहीं दी है, ऐसा लग रहा है कि वह Realme GT Neo 6 की लीक हो सकती है।

Realme GT Neo 6 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 6 में स्लिम बेजेल्स के साथ OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिस्प्ले 1.5K+ रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz PWM डिमिंग का सपोर्ट करती है। टिप्स्टर ने फिलहाल डिस्प्ले के साइज का खुलासा नहीं किया है। डिस्प्ले कॉन्फिगरेशन जो टिपस्टर ने जारी किया है, उससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में वही 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है जो कि Realme GT Neo 5 में दी गई थी।

GT Neo 6 में Snapdragon 8 Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म का ऑपरक्लॉक्ड वर्जन मिल सकता है। इससे सुझाव मिलता है कि फोन में LPDDR5x RAM और UFS 4.0 स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में बड़ी बैटरी दी जा सकती है। यह फोन 100 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट कर सकता है। पिछली रिपोर्ट्स के हिसाब इस स्मार्टफोन के रियर में OIS एनेबल्ड 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

Realme GT Neo 6  नए डिजाइन के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा। हालांकि, स्पेसिफिकेशंस का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। फोन Realme 11 Pro मॉडल जैसे सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल से लैस हो सकता है। टिपस्टर ने पहले दावा किया था कि GT Neo 6 सीरीज, Realme 11 लाइनअप के बाद एंट्री करेगी। ऐसी संभावना है कि इस साल की तीसरी तिमाही में इसे पेश किया जाएगा। रियलमी का आगामी फोन iQOO 11s और Redmi K60 Ultra को टक्कर दे सकता है।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *