Headlines

मार्केट हिलाने आ रहा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन! लीक हुई जानकारी, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग और धांसू कैमरे

मार्केट हिलाने आ रहा Xiaomi का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन! लीक हुई जानकारी, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग और धांसू कैमरे

चीनी टेक दिग्गज Xiaomi कथित तौर पर Xiaomi 14 Pro  पर काम कर रही है। अब एक नई लीक में शाओमी के आगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। कंपनी की नई 14 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन इस साल के आखिर में दस्तक देने की संभावना है। यहां हम आपको शाओमी 14 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi 14 Pro देगा नवंबर 2023 में दस्तक
Xiaomi ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है और न ही कोई घोषणा की है। जाने-माने टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के हवाले से नई लीक में इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का सुझाव दिया गया है। टिपस्टर ने एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर आगामी शाओमी फोन की जानकारी साझा की है। इससे आगामी फ्लैगशिप फोन के फीचर्स का कुछ हद तक पता चला है। Xiaomi 14 Pro में  कथित तौर पर  SM8650 चिप होगी।

साफ शब्दों में कहा जाए तो इस फोन में Qualcomm का नेक्स्ट जनरेशन Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर होगा। इसके अलावा टिपस्टर का कहना है कि फोन एक बड़ी 5,000mAh बैटरी से लैस होगा जो कि 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। हालांकि, लीक से यह इशारा भी हो रहा है कि फोन दो अलग-अलग वायर्ड फास्ट चार्जिंग जैसे कि 90W और 120W का सपोर्ट कर सकता है।

अफवाहों के आधार पर Xiaomi 14 Pro, WLG हाई-लेंस कैमरों के साथ कैमरा मॉड्यूल में दमदार अपग्रेड के साथ आएगा। डिजाइन के मामले में Xiaomi 14 Pro में दो वर्जन आएंगे, जिसमें एक फ्लैट डिस्प्ले और एक कर्व्ड डिस्प्ले वेरिएंट होगा। ऐसा में यह माना जा रहा है कि दो वर्जन दो अलग-अलग फास्ट चार्जिंग रेट का सपोर्ट कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *