Headlines

OnePlus Nord N30 listed on Geekbench with Snapdragon 695 SoC 8GB RAM android 13 OS launch soon more details

OnePlus Nord CE 3 Lite यूएस में OnePlus Nord N30 के तौर पर होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

OnePlus का चर्चित अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord N30 लॉन्च होने के कगार पर है। असल में यह हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus Nord CE 3 Lite का रिब्रांडेड वर्जन है जिसे कंपनी ने भारत समेत कई और मार्केट्स में उतारा था। अब कंपनी नॉर्थ अमेरिकी मार्केट के लिए OnePlus Nord N30 को पेश करने जा रही है। लॉन्च से पहले फोन को जानी मानी बेंचमार्क वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यहां इसके रैम और प्रोसेसर के बारे में जानकारी मिल जाती है। आप भी जानें लेटेस्ट अपडेट। 

OnePlus Nord N30 जल्द ही पश्चिमी स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होने वाला है। इस फोन को लॉन्च से पहले अब बेंचमार्क प्लेटफॉर्म Geekbench पर देखा गया है। MSP की रिपोर्ट के अनुसार, गीकबेंच पर फोन का मॉडल नम्बर CPH2513 मेंशन किया गया है। इसमें Snapdragon 695 SoC दिया गया है। जिसके साथ में 8 जीबी रैम को पेअर किया गया है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 के साथ आने वाला है। जिसके ऊपर OxygenOS की स्किन देखने को मिलेगी। इसके बेंचमार्क स्कोर्स की बात करें तो फोन ने सिंगल कोर में 888 पॉइंट्स का स्कोर किया है, जबकि मल्टीकोर टेस्ट में इसने 2076 पॉइंट्स हासिल किए हैं। 
 

OnePlus Nord N30 specifications (expected)

वनप्लस नॉर्ड एन30 के स्पेसिफिकेशन अभी तक कंपनी की ओर से कंफर्म नहीं किए गए हैं। लेकिन गीकबेंच लिस्टिंग में इसके प्रोसेसर, रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम का पता चल जाता है, लेकिन टॉप स्किन की जानकारी नहीं है। इसके अलावा, अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई हैं, उनके मुताबिक OnePlus Nord N30 में OxygenOS 13.1 की स्किन देखने को मिल सकता है। 

फोन में 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है जिसके साथ में 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। हाल ही में इस फोन को Google Play कंसोल पर भी देखा गया था। इससे पता चला था कि यह Nord CE 3 Lite का ही रिब्रांडेड वर्जन है। अब कंपनी इसमें Nord CE 3 Lite के ही स्पेसिफिकेशन देती है, या इसके साथ कुछ और एडिशनल फीचर्स पेश करती है, यह फोन के लॉन्च होने के समय ही पता चल पाएगा। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *