Headlines

Doogee T30 Pro एंड्रॉयड टैबलेट 20 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM के साथ देगा दस्तक, जानें क्या होगा खास

Doogee T30 Pro एंड्रॉयड टैबलेट 20 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB RAM के साथ देगा दस्तक, जानें क्या होगा खास

रग्ड डिवाइस निर्माता ब्रांड Doogee ने घोषणा की है कि वह अगले महीने अपना नया एंड्रॉयड टैबलेट पेश करेगा। जल्द आने वाले Doogee T30 Pro में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस साल फरवरी में लॉन्च हुए Doogee S100 रग्ड स्मार्टफोन में भी दिया गया था। इसके अलावा यह टैबलेट 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। यहां हम आपको Doogee T30 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Doogee T30 Pro एंड्रॉयड टैबलेट की उपलब्धता

Doogee T30 Pro एंड्रॉयड टैबलेट को 12 जून से 17 जून के बीच लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस टैबलेट की कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लॉन्च की तारीख नजदीक आने पर Doogee, T30 Pro एंड्रॉयड टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशंस को साझा करेगा। यह टैबलेट ग्रे, ग्रीन और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन में आएगा।

Doogee T30 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Doogee T30 Pro टैबलेट में 11 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल है। T30 Pro, Doogee का तीसरा एंड्रॉयड टैबलेट है और यह एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। यह टैबलेट परफॉर्मेंस पर समझौता किए बिना किफायती दामों में प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। स्टोरेज की बात करें तो Doogee T30 Pro में 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे एक माइक्रोएसडी के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।  यह ड्यूल 4G LTE टैबलेट 8,580mAh की बैटरी से लैस है जो कि 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। 

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस टैबलेट में 20 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह टैबलेट शानदार साउंड आउटपुट प्रदान करने के लिए क्वाड हाई रेज ऑडियो स्पीकर से लैस है। T30 Pro टैबलेट में फंक्शनल स्टाइलस दिया गया है। इसके अलावा यह टैबलेट लो ब्लू लाइट एमिशिन के लिए TUV SUD सर्टिफिकेशन से लैस है। Doogee, Doogee T30 Pro से पहले Doogee T10 और Doogee T20 एंड्रॉयड टैबलेट पेश कर चुका है। यह टैबलेट प्रीमियम एल्यूमिनियम चैसिस में आएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *