Headlines

iQOO Looking for Chief Gaming Officer CGO Rs 10 Lakh Reward Salary Registration Opens Till June 11 2023 Details

iQOO को तलाश है 25 वर्ष से छोटे चीफ गेमिंग ऑफिसर की, आपके पास है 10 लाख कमाने का मौका

iQOO इंडिया गेमिंग के शौकीनों में से एक को कंपनी के लिए चीफ गेमिंग ऑफिसर (CGO) बनने का मौका दे रहा है। इसके लिए कंपनी ने अपनी अनोखी तलाश शुरू कर दी है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक खास सब डोमेन तैयार किया है, जिसमें इस मुहीम की सभी जानकारी दी गई है। कंपनी को एक ऐसे शख्स की तलाश है, जो मोबाइल फोन पर बेहतरीन गेमिंग और ई-स्पोर्ट्स अनुभव बनाने के लिए उनके साथ जुड़े। इसके लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

iQOO India ने प्रेस रिलीज के जरिए जानकारी दी है कि कंपनी को भारत में एक चीफ गेमिंग ऑफिसर की तलाश है, जिसकी उम्र 25 वर्ष से कम हो और वह युवा गेमिंग उत्साही होना चाहिए। iQOO का कहना है कि चीफ गेमिंग ऑफिसर को न केवल iQOO में टीमों के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, बल्कि देश भर के टॉप गेमर्स और गेमिंग कम्युनिटी के साथ भी अनुभव शेयर करने का मौका मिलेगा।

iQOO का CGO iQOO में लीडरशिप टीम के साथ मिलकर काम करेगा और उसका मुख्य उद्देश्य गेमर्स के लिए एक फुल स्मार्टफोन पैकेज बनाने के लिए गेमिंग इनसाइट्स का आदान-प्रदान करना होगा, जिसमें गेमप्ले, गेमिंग स्टाइल, प्रेजेंटेशन और गेम इंटरप्रिटेशन शामिल हैं। 

इतना ही नहीं, iQOO इंडिया CGO को 10 लाख रुपये की पेशकश कर रहा है। अगर आप भी गेमिंग के शौकीन है और गेमिंग को लेकर अच्छी जानकारी रखते हैं और साथ ही आप भी 10 लाख रुपये में अपनी इस ड्रीम जॉब को करना चाहते हैं, तो रजिस्टर करने का तरीका नीचे दिए गया है।

खुद को iQOO CGO के लिए रजिस्टर करने के लिए आपको iQOO की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको रजिस्ट्रेशन फॉर्म में नाम, जन्म तिथि, ईमेल आईडी, अपना इंस्टाग्राम यूजरनेम/यूआरएल, अपना शहर और आपको कौनसा गेम खेलना पसंद है, इन डिटेल्स को भरना होगा। 

रजिस्ट्रेशन आज, 30 मई, 2023 से शुरू हो गए हैं और 11 जून, 2023 को समाप्त होंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *