Headlines

Realme C53 with 5000mah battery 12gb virtual ram 33W fast charge Officially Listed Realme Website Ahead June 6 Global Launch all details

Realme C53 Launch: 12GB रैम, 5000mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ Realme C53, 6 जून को होगा लॉन्च

Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C53 अब काफी चर्चा में आ गया है। फोन अगले महीने की 6 तारीख को लॉन्च होने वाला है। Realme C53 का लॉन्च भेल ही 6 जून को हो लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉन्च से पहले ही लिस्टेड दिखाई दे रहे हैं। यहां फोन के डिस्प्ले से लेकर बैटरी, प्रोसेसर तक सारी जानकारी मिल जाती है। Realme C53 में ऑक्टाकोर चिपसेट बताया गया है, जिसके साथ 12 जीबी रैम (वर्चुअल रैम समेत) और 2TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज कंपनी ने बताई है। आइए जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशन। 

Realme C53 को कंपनी आने वाले 6 जून को मलेशिया में लॉन्च करने जा रही है, साथ ही इसका ग्लोबल लॉन्च भी बताया गया है। कंपनी की c सीरीज बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है जिसमें कम दाम में आकर्षक फीचर्स ब्रैंड देने की कोशिश करती है। Realme C53 भी ऐसा ही एक फोन है जिसके लॉन्च से पहले सभी स्पेक्स बाहर आ गए हैं। Realme Website पर फोन लिस्ट हो चुका है। हालांकि, भारत में फोन को Narzo N53 के नाम से पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यानि कि Realme C53 फोन Narzo N53 का ही रिब्रांडेड वर्जन है। आइए इसके स्पेक्स देख लेते हैं। 
 

Realme C53 specifications

फोन को कंपनी ने फ्लैट लुक दिया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले साइज 6.74 इंच है। जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। फोन में 6 जीबी फिजिकल रैम मिलती है जिसे वर्चुअल तौर पर 12 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है लेकिन एक्सपेंड होने की क्षमता 2TB तक दी गई है। डिवाइस को शैंपेन गोल्ड और माइटी ब्लैक कलर्स में पेश किया गया है। इसमें ऑक्टाकोर चिपसेट है जिसका नाम कंपनी ने नहीं मेंशन किया है। 

Realme C53 में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ में 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियर में 50MP का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है जिसमें AI सपोर्ट भी है। मेन कैमरा के अलावा इसमें एक अन्य लेंस भी दिखाई देता है। सेल्फी के लिए फोन 8 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ आता है। फोन को स्लिम बिल्ड के साथ पेश किया गया है और इसकी मोटाई सिर्फ 7.49mm है। डिवाइस का वजन 182 ग्राम बताया गया है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *