Headlines

Infinix Note 30 5G भारत में होगा 108 मेगापिक्सल कैमरा और जेबीएल स्पीकर के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ

Infinix Note 30 5G भारत में होगा 108 मेगापिक्सल कैमरा और जेबीएल स्पीकर के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ

Infinix ने बीते महीने की शुरुआत में Infinix Note 30 सीरीज को लॉन्च किया था। अब इस लाइनअप से एक फोन भारत आने वाला है। Infinix Note 30 5G इस महीने के बीच में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने फोन की ऑफिशियल एंट्री से पहले कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी देनी शुरू कर दी है। यहां हम आपको इनफिनिक्स नोट 30 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Note 30 5G में क्या है खास

Infinix Note 30 5G में JBL बेस्ड स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे। ऐसी जानकारी है कि म्यूजिक सुनने या वीडियो देखने के दौरान बेहतर अनुभव के लिए डिस्टॉर्शन-फ्री वॉल्यूम, डीप बेस और जेबीएल के सिग्नेचर साउंड के साथ बेहतर ऑडियो मिलता है।

Infinix Note 30 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 30 5G में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसमें सिनेमैटिक फ्लेयर के साथ एक फिल्म मोड और न्यूनतम शोर के साथ क्लियर शॉट्स के लिए लो लाइट फोटो के लिए सुपर नाइट मोड होगा। यह स्मार्टफोन एक डुअल-व्यू फीचर के साथ आएगा जो यूजर्स को एक साथ फ्रंट और रियर कैमरों के जरिए रिकॉर्डिंग की सुविधा देगा।

आपको बता दें कि Infinix Note 30 5G में 6.78 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो कि FHD + रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। कैमरा सेटअप के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर पर एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है। यह फोन Dimensity 6080 SoC के साथ आएगा। स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में 8GB तक रैम है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह फोन 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *