Headlines

Realme 11 Pro price in europe 310 euro with 5000mah battery 8GB ram leaked ahead june 8 launch india more details

100W चार्जिंग, कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले वाली Realme 11 Pro 5G सीरीज इस दिन होगी भारत में लॉन्‍च, नए बड्स भी आएंगे

Realme की बहुचर्चित सीरीज Realme 11 Pro भारत में 8 जून को लॉन्च होने वाली है। इसके साथ ही कंपनी इसे अन्य मार्केट्स में भी लॉन्च करेगी। सीरीज में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ मॉडल शामिल हैं। भारत में लॉन्च के लिए अभी इसमें काफी समय है। लेकिन इससे पहले इसके यूरोपियन मार्केट के प्राइस और मॉडल कंफिग्रेशन डिटेल्स लीक हो गए हैं। यानि कि यूरोप में कंपनी इसे किस कीमत पर लॉन्च करने वाली है, और इसमें कितनी रैम-स्टोरेज वाले मॉडल्स आएंगे, इसका खुलासा कर दिया गया है। 

Realme 11 Pro सीरीज लॉन्च को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। सीरीज की यूरोप लॉन्च की डिटेल्स सामने आई हैं। जाने माने टिप्स्टर पारस गुगलानी की ओर से NewzOnly के साथ मिलकर यह खुलासा किया गया है। यहां बताया गया है कि यूरोप में Realme 11 Pro 5G को 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। 

रियलमी 11 प्रो प्राइस (Realme 11 Pro Price) भी यहां बता दिया गया है जो कि यूरोपियन मार्केट के लिए कहा गया है। टिप्स्टर ने कहा है कि बेस वेरिएंट, जो कि 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज लिए होगा, की कीमत 310 यूरो (लगभग 27,300 रुपये) हो सकती है। हालांकि टिप्स्टर ने इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के प्राइस डिटेल्स के बारे में कुछ नहीं कहा है। 

Realme 11 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को लेकर टिप्स्टर ने एक और बड़ी बात भी यहां कही है। खुलासा करते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि ग्लोबल वेरिएंट को कंपनी Astral Black और Sunrise Beige कलर्स में लॉन्च कर सकती है। साथ ही इसकी सेल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 17 जून से इसे ग्लोबल सेल पर उतार दिया जाएगा। 

Realme 11 Pro के स्पेसिफिकेशन देखें तो इसके चाइनीज वेरिएंट में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर लगाया गया है। जिसके साथ 12GB तक रैम दी गई है। Realme 11 Pro में डुअल रियर कैमरा हैं, जबकि Realme 11 Pro+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस हैं। 11 Pro के साथ कंपनी 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे रही है, जबकि 11 Pro+ में 100W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *