Headlines

Nothing Phone 2 with 4700mAh battery Snapdragon 8 plus Gen 1 SoC spotted NRRA certification Korea ahead july launch

Nothing Phone 2 लॉन्च से पहले कोरिया की NRRA सर्टिफिकेशन में स्पॉट! 4700mAh बैटरी, Snapdragon 8+ Gen 1 से होगा लैस

Nothing Phone 2 का लॉन्च जुलाई के लिए निर्धारित है और यह ग्लोबल लॉन्च होने वाला है। हाल ही में कंपनी की ओर से इसके ग्लोबल लॉन्च की पुष्टि की गई थी। फोन में बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है जिसकी कैपिसिटी 4700mAh बताई गई है। इसके अलावा यह Snapdragon 8+ Gen 1 SoC से लैस होगा। अब लॉन्च से पहले फोन को कोरिया के एक सर्टिफिकेशन में देखा गया है। आइए जानते हैं इस अपकमिंग फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट। 

Nothing Phone 2 को Nothing Phone 1 के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। नथिंग फोन 1 स्मार्टफोन मार्केट में काफी सफल रहा था। जिसके बाद इसके अपग्रेडेड मॉडल Nothing Phone 2 से उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। फोन जुलाई में लॉन्च होना है, और कहा गया है कि कंपनी पहले इसे अमेरिकी स्मार्टफोन मार्केट में उतारेगी, जिसके बाद यह अन्य मार्केट्स में आएगा। Nothing Phone 2 लॉन्च से पहले कोरिया में नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी (NRRA) सर्टिफिकेशन में देखा गया है। इससे पहले फोन को BIS सर्टिफिकेशन में भी देखा जा चुका है। 

इससे पता चलता है कि Nothing Phone 2 भारत में भी बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने पिछले साल की तरह इस बार भी लॉन्च का समय जुलाई का रखा है। इस बार का मॉडल नथिंग फोन 1 से बेहतर एक्सपीरियंस देगा, ऐसा कहा गया है। Nothing Phone 1 को जुलाई 2022 में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 32,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के एक महीने बाद कंपनी ने फोन की कीमत को 1000 रुपये से बढ़ा दिया था। नथिंग फोन में कंपनी ने कम दाम में आकर्षक स्पेक्स और फीचर्स देने की कोशिश की थी, जिसमें वह सफल भी रही थी। 

Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में रियर में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिलता है। फ्रंट में यह 16 मेगापिक्सल कैमरा कैरी करता है। इसमें 12 जीबी रैम मिल जाती है और 256 जीबी तक अधिकतम ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल जाती है। जैसा कि पहले बताया गया है, फोन में 4,500mAh बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसमें वायरलेस चार्ज सपोर्ट भी कंपनी ने दिया है। फोन को अन्य सभी स्मार्टफोन्स से अलग लुक देने के लिए इसमें पारदर्शी बैक पैनल दिया था, जिसमें एलईडी लाइटिंग मिलती है जो कि Glyph Interface कहलाता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *