Headlines

Realme 11 Pro Series pre order and get Realme Watch 2 Pro free worth rs 4499 all details here

Realme 11 Pro फोन के साथ मिलेगी Rs 4,499 की Realme Watch 2 Pro बिल्कुल फ्री! बस करना होगा ये काम

Realme 11 Pro Series भारत में 8 जून को लॉन्च होने जा रही है। सीरीज में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ मॉडल शामिल हैं। इनके साथ रियलमी बड्स एयर 5 प्रो (Realme Buds Air 5 Pro) को भी कंपनी लॉन्च करने जा रही है, ऐसी खबर है। Realme 11 Pro मॉडल्स चीन में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं। अब धमाकेदार खबर ये है कि Realme 11 Pro स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहक को Realme Watch 2 Pro फ्री दी जाएगी। जी हां, कंपनी ने ये धमाकेदार ऑफर निकाला है। आइए इसके बारे में पूरी जानकारी आपको देते हैं। 

Realme 11 Pro सीरीज में कंपनी Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। जिसके लिए 8 जून का दिन निर्धारित है। कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर भी खरीद के लिए पेज लाइव हो चुका है। लेकिन लॉन्च से पहले एक धमाकेदार ऑफर कंपनी ने पेश कर दिया है। अगर आप फोन की प्रीबुकिंग करवाते हैं तो इसके साथ आपको Realme Watch 2 Pro स्मार्टवॉच फ्री दी जाएगी। टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने इसका खुलासा किया है। टिप्स्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे लेकर पोस्ट भी किया है। 

Realme 11 Pro Series के प्री बुकिंग ऑफर के बारे में डिटेल्स शेयर करते हुए टिप्स्टर ने बताया है कि 8 जून से 14 जून के बीच फोन के लिए प्रीबुकिंग करने पर Realme Watch 2 Pro ग्राहकों को फ्री दी जाएगी जिसकी कीमत 4,499 रुपये है। बस ग्राहक को इसे क्लेम करने के लिए 8 जून से 14 जून 2023 के बीच में फोन की प्रीबुकिंग करवानी होगी। 

Realme 11 Pro के स्पेसिफिकेशन देखें तो इसके चाइनीज वेरिएंट में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर लगाया गया है। जिसके साथ 12GB तक रैम दी गई है। Realme 11 Pro में डुअल रियर कैमरा हैं, जबकि Realme 11 Pro+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस हैं। 11 Pro के साथ कंपनी 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे रही है, जबकि 11 Pro+ में 100W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *