Oppo K11 होगा Snapdragon 782G, 12GB RAM के साथ लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

Oppo K11 होगा Snapdragon 782G, 12GB RAM के साथ लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Oppo K11 लेकर आ रही है।  Oppo K11 चीनी बाजार में OnePlus Nord CE 3 का आगामी रीब्रांड है। ओप्पो का नया स्मार्टफोन 25 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की जानकारी साझा करनी शुरू कर दी है। यहां हम आपको ओप्पो के11 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

ओप्पो के लेटेस्ट टीजर में स्मार्टफोन के चिपसेट, रैम और स्टोरेज जैसी कई जानकारियों का खुलासा किया गया है। टीजर के अनुसार, ओप्पो के11 में स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर मिलेगा जो TSMC के 6nm नोड पर बेस्ड है। इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.7GHz है और इसने AnTuTu बेंचमार्क पर 719,702 स्कोर हासिल किया है। टीजर से यह भी कंफर्म होता है कि फोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज से लैस होगा। रैम को वर्चुअल रैम के जरिए 8 जीबी तक और इंटरनल स्टोरेज को एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Oppo K11 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Oppo K11 में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Oppo K11 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का कैमरा दिया गया है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *