Headlines

How to Watch Livestream, Which Products could be Launched on 26 July

Samsung Galaxy Unpacked Event: कौन से प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च, कैसे देखें लाइवस्ट्रीम

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी Samsung का अगला Galaxy Unpacked इवेंट 26 जुलाई को होगा। यह इस वर्ष कंपनी का दूसरा Galaxy इवेंट है। इसमें सैमसंग नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स – Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को पेश कर सकती है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स के लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। इसके अलावा सैमसंग नए Galaxy Tab S9 और Galaxy Watch 6 सीरीज को भी ला सकती है। 

हालांकि, कंपनी ने इस इवेंट में पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट्स की पुष्टि नहीं की है। सैमसंग का यह इवेंट 26 जुलाई को 4:30 pm IST पर होगा। इसे Samsung.com और YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने इस वर्ष जनवरी में आयोजित Unpacked इवेंट में Galaxy S23 के स्मार्टफोन्स और Galaxy Book 3 सीरीज लॉन्च की थी। सैमसंग अगले सप्ताह होने वाले इस इवेंट में Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के साथ Galaxy Tab S9 Ultra, Galaxy Tab S9 और Galaxy Tab S9+ को ला सकती है। कंपनी ने पहले ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए प्री-बुकिंग लेनी शुरू कर दी है। इसके लिए 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा। 

इन स्मार्टफोन्स के लिए रिजर्वेशन कंपनी की वेबसाइट, Amazon और Flipkart पर कराया जा सकता है। इसके अलावा सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर भी यह विकल्प मिलेगा। इनके प्री-ऑर्डर पर 5,000 रुपये  तक के बेनेफिट भी मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी दो या अधिक प्रोडक्ट्स खरीदने वालों को पांच प्रतिशत के डिस्काउंट की भी पेशकश कर रही है। 

हाल ही में टिप्सटर SnoopyTech (@snoopytech) ने XDA Developers के जरिए सैमसंग के Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के कथित स्पेसिफिकेशंस लीक किए थे। इनमें Galaxy Z Fold 5 को तीन कलर्स और होल पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। इसका डिजाइन Galaxy Z Fold 4 के समान लग रहा है। इसके रियर में वर्टिकल तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। डुअल सिम वाले Galaxy Z Fold 5 में 7.6 इंच फुल HD+ (1,812, 2,176 पिक्सल) Dynamic AMOLED इनर डिस्प्ले 120 Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। यह एंड्रॉयड 13 पर चल सकता है। इसकी बाहरी स्क्रीन 6.2 इंच Dynamic AMOLED डिस्प्ले (904 x 2,316 पिक्सल) और 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ हो सकती है। इसमें 256 GB और 512 GB के स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *