Headlines

Realme C51 launch in india with 8GB virtual ram 5000mah battery 33W charging all specifications leaked details

Realme C51 के डिजाइन स्पेसिफिकेशंस लीक, 8GB RAM, 5000mAh से होगा लैस

Realme C53 को भारत में लॉन्च कर स्मार्टफोन मार्केट में Realme ने धूम मचा दी है। कंपनी इसके बाद अब एक और धमाकेदार स्मार्टफोन Realme C51 लॉन्च करने की तैयारी में है जो पिछले दिनों से चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में फोन को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का जिक्र किया गया था। लेकिन अब फोन के सभी मेन स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी जैसे स्पेक्स का खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं Realme C51 के लेटेस्ट अपडेट्स। 

Realme C51 कंपनी की ओर से एक और बजट फोन के रूप में लॉन्च हो सकता है। फोन के जो स्पेसिफिकेशंस अभी तक सामने आए हैं, उनको देखकर लग रहा है कि एग्रेसिव प्राइसिंग पर ब्रांड एक और धमाका करने की तैयारी में है। Realme C51 के लॉन्च से पहले टिप्स्टर पारस गुगलानी ने इसके सभी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। अपने ट्विटर हैंडल पर स्पेक्स शीट शेयर करते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि फोन 6.7″ LCD डिस्प्ले से लैस होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। 

Realme C51 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में आगे बताते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि इसमें Unisoc T612 चिपसेट कंपनी दे सकती है। फोन में रियर में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जिसमें मेन लेंस 50MP का हो सकता है, इसके साथ में 8MP का अल्ट्रवाइड सेंसर देखने को मिल सकता है। फ्रंट में फोन 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी का इस्तेमाल कंपनी कर सकती है, जिसके साथ में 33W फास्ट चार्जर भी देखने को मिलेगा। 

फोन की मैमोरी/स्टोरेज कैपिसिटी की बात करें यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके साथ ही यह 4GB एक्सपेंडेबल रैम फीचर के साथ भी आ सकता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है जो कि 2TB तक स्टोरेज स्पेस को एक्सपेंड कर सकेगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी कनेक्टिविटी ऑप्शंस में दिया जा सकता है। फोन Realme UI पर ऑपरेट करेगा। यहां एंड्रॉयड वर्जन के बारे में टिप्स्टर ने नहीं लिखा है। लेकिन इसमें Android 13 आने की संभावना है। कलर ऑप्शंस में मिंट ग्रीन और कार्बन ब्लैक में से चुना जा सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *