Headlines

अमित शाह आज फिर बैठक ले सकते हैं:रायपुर में देर रात तक की भाजपा नेताओं से चर्चा, सभी बड़े लीडर्स रहे मौजूद

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज भी भाजपा नेताओं की बैठक ले सकते हैं। उन्होंने शनिवार देर रात तक पार्टी नेताओं से चर्चा की है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया गया। राजधानी में 5 जुलाई को शाह ने बैठक ली थी, उन्होंने नेताओं को टास्क दिए थे। ये बैठक उस टास्क का रिव्यू भी बताया जा रहा है।

बैठक लेने शाह शनिवार रात को ही रायपुर पहुंचे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी मनसुख मंडाविया भी रायपुर पहुंचे थे। दोनों नेताओं ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में देर रात तक चर्चा की। हालांकि इस बैठक में विधानसभा चुनाव के अलावा किन और मुद्दों पर बात की गई है, ये पता नहीं चल सका है।

शाह रविवार को बैठक लेने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, भाजपा के महामंत्री ओपी चौधरी, केदार कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जैसे नेता बैठक का हिस्सा होंगे।

शाह ने क्या कहा

उन्होंने कहा- चुनाव है, तो संगठन अपनी तैयारी करेगा ही। बैठकें तो होती ही रहेंगी।

एयरपोर्ट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की थी शाह की अगवानी, वहां कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे के साथ मौजूद कई अफसर।

एयरपोर्ट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की थी शाह की अगवानी, वहां कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे के साथ मौजूद कई अफसर।

5 जुलाई को बैठक ले चुके हैं शाह

अमित शाह इसी महीने 5 जुलाई को प्रदेश कार्यालय रायपुर में एक और बैठक ले चुके हैं, तब खबर सामने आई थी कि भाजपा की परफॉर्मेंस से शाह संतुष्ट नहीं हैं। फिर से शनिवार शाम होने वाली बैठक में सभी मुद्दों पर बात होगी और 2023 के चुनाव को जीतने का एक्शन प्लान देकर अमित शाह लौटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *