Headlines

Realme 11 4G with 8GB ram 5000mah battery Helio G99 expected launch 31 july specifiactions leaked all details here

100 मेगापिक्सल कैमरा वाला Realme 11 Pro 5G मिल रहा 1500 रुपये सस्ता, पहली सेल शुरू

Realme की ओर से Realme 11 सीरीज में 4G फोन Realme 11 4G जुलाई के अंत में लॉन्च हो सकता है। फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक्स में सामने आ चुके हैं। एक और अपडेट इसके स्पेक्स और लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए आया है। फोन में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ बताया गया है। डिस्प्ले पर Corning Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है। फोन 108MP कैमरा से लैस हो सकता है। इसके अलावा भी कई और फीचर्स पता चले हैं। आइए डिटेल में जानते हैं।

Realme 11 4G लॉन्च अब नजदीक बताया जा रहा है, जिसमें एक हफ्ते का ही समय रह गया है। जिस तरह से इस फोन के लीक्स सामने आ रहे हैं, यह बहुत जल्द मार्केट में उपलब्ध हो सकता है। अब टिप्स्टर अभिषेक यादव ने Realme 11 4G लॉन्च से पहले सभी मेन स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। साथ में इसकी लॉन्च डेट भी बता दी है जो कि 31 जुलाई हो सकती है। स्पेक्स के बारे में लिखते हुए टिप्स्टर ने कहा है कि डिवाइस में 6.4 इंच का फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। 

इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा और साथ में Gorilla Glass 5 की सेफ्टी भी दी जाएगी। प्रोसेसिंग के लिए फोन MediaTek Helio G99 कैरी कर सकता है। कैमरा डिपार्टमेंट के लिए कहा है कि इसके रियर पैनल में 2 कैमरा दिए जा सकते हैं जिनमें मेन लेंस 108MP का होगा, साथ में 2MP का अन्य शूटर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ की जा सकेगी। 

बैटरी कैपिसिटी के मामले में यह 5000mAh क्षमता के साथ आ सकता है। साथ में 67W फास्ट चार्जिंग फीचर भी देखने को मिल सकता है। डाइमेंशन का जिक्र भी यहां टिप्स्टर ने किया है। फोन एक स्लिम बिल्ट के साथ आ सकता है और इसकी मोटाई महज 7.95mm बताई गई है। डिवाइस का वजन 178 ग्राम कहा गया है। यानि कि यह काफी हल्का फोन हो सकता है। फोन को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शंस में पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी की ओर से इन स्पेक्स की पुष्टि नहीं की गई है। 
 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *