Headlines

Redmi 12 5G Indian variant with Snapdragon 4 Gen 2 SoC spotted Geekbench Launch 1 august more details

Redmi Note 12R हुआ 8GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, Snapdragon 4 Gen 2 से लैस दुनिया का पहला फोन! जानें कीमत

Redmi 12 को कंपनी ने हाल ही में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया था। अब यह फोन भारत में भी जल्द लॉन्च हो सकता है। लेकिन अभी साफ नहीं है कि कंपनी इसका 4G वेरिएंट लॉन्च करेगी या फिर 5G वेरिएंट लॉन्च करेगी। Redmi 12 5G फोन को बेंचमार्क प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया है। डिवाइस में Snapdragon चिपसेट दिखाई दिया है। इसी मॉडल नम्बर के साथ यह BIS पर भी स्पॉट किया जा चुका है। आइए जानते हैं कि भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन के बारे में और क्या जानकारी सामने आई है। 

Redmi 12 का भारत लॉन्च अब नजदीक है। मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि फोन 1 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले अब फोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया है जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक दे सकता है। इसका मॉडल नम्बर 23076RN4BI बताया गया है। प्रोसेसर 2.2GHz में 8 कोर के साथ दिखाया गया है। साथ में Adreno 613 GPU भी है।

गीकबेंच पर दिखा ये फोन एक 5G फोन है। जबकि कंपनी की ओर से 1 अगस्त को लॉन्च होने वाले Redmi 12 के लिए अभी तक साफ नहीं किया गया है कि इसका 4G वर्जन लॉन्च होगा या 5G। बहरहाल गीकबेंच पर दिखा चिपसेट Snapdragon 4 Gen 2 5G बताया जा रहा है। यानि कि एक और बार यहां से फोन के 5G होने की बात सामने आती है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यहां Android 13 मेंशन है। 

Redmi 12 के बेंचमार्क स्कोर्स की बात करें तो फोन ने प्रभावित करने वाले आंकडे़ हासिल किए हैं। सिंगल कोर में फोन ने 916 पॉइंट्स स्कोर किए हैं जबकि मल्टी कोर टेस्ट में इसने 2,106 पॉइंट्स स्कोर किए हैं। लिस्टिंग में ऊपर बताए गए स्पेक्स के अलावा और कोई जानकारी नहीं मिलती है। अब देखना होगा कि 1 अगस्त को लॉन्च से पहले कंपनी इसके बारे में कोई और पुष्टि करती है या नहीँ। लेटेस्ट गैजेट्स अपडेट के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *